July 4, 2022

अमेरिका के मियामी एयरपोर्ट पर विमान में लगी आग, प्लेन में 126 लोग सवार थे

wp-header-logo-289.png

news website
फ्लोरिडा. अमेरिका के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक विमान में लैंडिंग के बाद आग लग गई। हादसे के वक्त इस विमान में 126 लोग मौजूद थे। गनीमत रही कि जान का कोई नुकसान नहीं हुआ, हालांकि तीन लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम करीब साढ़े पांच बजे (अमेरिकी समयानुसार) विमान का लैंडिंग गियर टूटकर एयरपोर्ट पर गिर गया था। जिसके बाद विमान एयरपोर्ट पर मौजूद एक क्रेन टॉवर से टकरा गया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
#Florida 🇺🇸 | Plane with 126 passengers, from the Dominican Republic, caught fire after landing at #Miami airport. The MD-82 plane, Red Air Flight 203, had landed when the landing gear collapsed and caught fire. 3 people with minor injuries. pic.twitter.com/eBok7Xuwhj
— The informant (@theinformantofc) June 22, 2022

नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड (NTACB) का कहना है कि इन्वस्टिगेटर्स की एक टीम हादसे वाली जगह का दौरा करेगी। वहीं, मियामी की फायर रेस्क्यू टीम का कहना कि फायर फाइटर्स ने आग पर काबू पा लिया है।
मियामी-डेड एविएशन डिपोर्टमेंट के प्रवक्ता ने एसोसिएटिड प्रेस को भेजे ईमेल में बताया कि रेड एयर की यह फ्लाइट डोमिनिकन रिपब्लिक के सैंटो डोमिंगो आई थी। इसका लैंडिंग गियर टूटने की वजह से आग लगी है। घटना के बाद कुछ उड़ानों में देरी हुई।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source