June 29, 2022

करण मेहरा ने Ex-Wife पर लगाए संगीन आरोप, बोले- गैर मर्द को ले आई घर

wp-header-logo-427.png

TV News: पिछले साल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम करण मेहरा (Karan Mehra) का उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ एक बदसूरत टकराव के बाद अलगाव हो गया था। निशा ने करण मेहरा पर कई गंभीर और चौंकाने वाले आरोप लगाए। हालांकि, एक्टर ने उस वक्त कुछ भी कहने के बजाय चुप रहना ठीक समझा। उन्होंने इस बात पर ज्यादा नहीं बोला। पिछले कुछ महीनों से, करण मेहरा चुपचाप इससे जूझ रहे हैं। वे सबूत जुटाते रहे और अब ‘लॉक अप’ (Lock Upp) कंटेस्टेंट के खिलाफ चौंकाने वाला आरोप लगाया है। करण ने निशा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें कहा जा रहा है कि करण ने निशा पर चीटिंग का आरोप लगाया है। निशा ने पिछले दिनों करण पर बेवफाई का आरोप लगाया था। उसने आरोप लगाया कि उसने अपने अफेयर को स्वीकार कर लिया है। वहीं अब करण ने कहा है कि निशा पिछले 11 महीने से उनके घर में किसी गैर मर्द के साथ रह रही है। करण ने कहा कि निशा ने खुद अफेयर की बात कबूली है। करण ने आगे बताया कि उस आदमी की शादी हो चुकी है और वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर उनके घर में घुस गया है। करण ने कहा कि अब सारी चीजें खुले में हैं और लोगों को दिखाई दे रही हैं।
करण मेहरा ने कहा कि वह लड़ाई लड़ते रहेंगे और निशा रावल की बेवफाई भी साबित करेंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि निशा और वह आदमी करण से सब कुछ लेने की कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह उसका घर हो, कार हो, पैसा हो या व्यवसाय हो। हालांकि, वह मजबूती से खड़े रहेंगे और उनका डटकर सामना करेंगे। एक अन्य रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि निशा रावल के तीन दोस्तों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source