August 8, 2022

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर मलाइका ने दिया ट्रोल्स को जवाब, एक्ट्रेस का छलका दर्द

wp-header-logo-414.png

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं। पर्सनल हो या प्रोफेशनल एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जहां फैन्स साथ में दोनों को पसंद करते हैं वहीं ट्रोल्स के निशाने पर भी होती हैं। कपल की उम्र में लगभग 12 साल का अंतर है और इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
मलाइका अरोड़ा के अरबाज खान से तलाक लेने के बाद दोबारा अपने से छोटे अर्जुन के साथ प्यार करने को लेकर ट्रोल्स ने आलोचना की है। वहीं ट्रोल्स का जवाब देते हुए मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। दिवा ने बताया कि समाज में युवा पुरुषों के साथ डेटिंग करने वाली महिलाओं के लिए एक ‘गलत दृष्टिकोण’ है। मलाइका ने कहा, “ब्रेकअप या तलाक के बाद महिलाओं का जीवन जीना बहुत जरूरी है।”
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
उन्होंने कहा, “अक्सर एक महिला के लिए एक छोटे पुरुष को डेट करने को समाज में एक अपवित्रता माना जाता है।” मलाइका ने खुलासा किया कि वह अपनी मां की शिक्षाओं का पालन करती हैं। मलाइका ने कहा, “मैं अपनी मां का प्रतिबिंब हूं, क्योंकि मैं उनकी ताकत और धैर्य का प्रतीक हूं, और उनके जीवन को अवचेतन रूप से प्रतिबिंबित करती हूं। उन्होंने मुझे हमेशा अपनी शर्तों पर जीवन जीने और स्वतंत्र रहने के लिए कहा।” गौरतलब है कि हाल ही में मलाइका एक कार एक्सीडेंट की शिकार हुई थी। मलाइका ने जोर देकर कहा, “मैं एक मजबूत महिला हूं। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए खुद पर काम करती हूं कि मैं हर दिन मजबूत, फिट और खुश रहूं।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author