August 14, 2022

सेक्सुअलिटी को लेकर ट्रोलिंग पर करण जौहर का बड़ा खुलासा- 'यह कुछ ऐसा है जो मुझे मार सकता है…'

wp-header-logo-408.png

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर कई कारणों से निशाना बनाया जाता है, कभी-कभी अपने विचार व्यक्त करने के लिए तो कई बार सेक्सुअलिटी को लेकर। करण जौहर को भी कई बार सेक्सुअलिटी पर ट्रोल किया जा चुका है। अब हाल ही में एक साक्षात्कार में निर्देशक ने उसी पर खुल कर बात की और ट्रोलर्स को एक मेसेज देते हुए जमकर लताड़ा है।
निगेटिविटी की परवाह करना बंद कर दिया
जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति सीमित करने और उसे केवल अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए इस्तेमाल करने की बात कही। निर्देशक ने कहा, “यह एक ऐसा मंच है जिसका उपयोग आप बाहर की दुनिया के साथ संबंध बनाने के लिए कर रहे हैं और यह मेरा काम है। मैं यहां अपने फिल्म निर्माण या अपनी कहानी कहने से खुद को अलग करने के लिए नहीं हूं। मैं कौन हूं इसका जवाब देने के लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा सोशल मीडिया है।” सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में पूछे जाने पर करण जौहर ने कहा कि वह ऐसे ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि उन्होंने निगेटिविटी की परवाह करना बंद कर दिया है और प्यार पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है।
मैं ट्रोल्स को इंडायरेक्ट मैसेज करता हूं
उन्होंने आगे कहा,”अब भी जब मैं कमेंट सेक्शन के माध्यम से स्कैन करता हूं तो मैं केवल वही देखता हूं जहां मेरे लिए दिल और प्यार हैं। मेरी सेक्सुअलिटी पर कमेंट करना, जो वो मानते हैं मैं हूं उसपर बोलना। मैं मई में 50 साल का हो जाऊंगा और मैं इसके लिए बेहद आभारी हूं। करण जौहर ने कहा, “मैं ट्रोल्स को इंडायरेक्ट मैसेज करता हूं। उन्होंने आगे कहा, ”मुझसे प्यार करो या नफरत करो लेकिन भगवान के लिए मेरे प्रति उदासीन मत बनो क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मुझे मार सकता है। उदासीनता एक ऐसी चीज है जिसे मैं सहन नहीं कर सकता हूं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपने आगामी रोमांटिक फैमिली ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 10 फरवरी 2023 को रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी फिल्म में दिखाई देंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author