August 18, 2022

सिद्धार्थ-कियारा के ब्रेकअप ने फैंस का तोड़ा दिल, बढ़ती दूरियों के बीच दोनों ने अलग किए रास्ते

wp-header-logo-410.png

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच प्यार, रिलेशनशिप और ब्रेकअप का सिलसिला कोई नया नहीं है और आए दिन बनते बिगड़ते रिश्तों की नयी कहानियां देखने और सुनने को मिल ही जाती है। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके साथ ये दावा किया जा रहा है कि लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक दूजे का साथ छोड़ दिया है। जी हां, इस खबर से सिद्धार्थ और कियारा के फैंस को मायूसी मिल सकती है पर खास सूत्रों के अनुसार शेरशाह की हिट जोड़ी के बीच मनमुटाव और अनबन की खबर पुख्ता है।
हर बार दोनों ने रिश्ते को सिर्फ अच्छी दोस्ती का नाम दिया
दोनों के काफी समय से रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आ रही थी और यहां तक कहा जा रहा था कि दोनों शादी की भी प्लानिंग कर रहे हैं पर अचानक इस तरह की खबर आने से सब हैरान है। बता दें, अक्सर पार्टीज और फंक्शन में सिद्धार्थ और कियारा की खास बॉन्डिंग देखने को मिलती थी और दोनों को कई बार काफी करीब स्पॉट किया गया है। इन दोनों के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड में खूब सुर्खियां भी बटोर चुके है लेकिन सिड और कियारा ने कभी सार्वजानिक रूप में अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा और इस रिश्ते को सिर्फ अच्छी दोस्ती का नाम दिया है।
खूब चर्चा में है ब्रेकअप की खबर
करीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच अब काफी दूरी आ चुकी है और इसके पीछे की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। फैंस को उम्मीद है कि दोनों ये मनमुटाव मिटाकर जल्द एक साथ नजर आएंगे पर फिलहाल तो उनके ब्रेकअप की खबर खूब चर्चा में हैं। सूत्रों से पता चला है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। कपल ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और दोनों के बीच अब पहले जैसा प्यार नहीं रह गया है।
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सिद्धार्थ के पास ‘योद्धा’, ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी बड़ी फ़िल्में है। वहीं ‘शेरशाह’ के बाद कियारा आडवाणी ‘भूलभुलैया 2’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘RC 15’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी फिल्मों में लीड रोल करती नजर आएंगी। फैंस को उम्मीद है ये जोड़ी आने वाले समय में एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाती नजर आएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author