June 26, 2022

छोटे नवाब तैमूर ने सबके सामने की गंदी हरकत, करीना पर भड़के ट्रॉल्स ने अच्छे संस्कार देने की दी नसीहत

wp-header-logo-413.png

करीना कपूर और तैमूर
बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले तैमूर अली (Taimur Ali Khan) खान और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) बी टाउन के सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। इन स्टारकिड्स की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है। जहांगीर और तैमूर की नयी तस्वीरों के लिए पैपराजी उनके घर के बाहर इंतजार में बैठे रहते है लेकिन हाल ही में छोटे नवाब तैमूर ने कुछ ऐसा किया है जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को खास पसंद नहीं आ रहा है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इतनी कम उम्र में तैमूर का स्टारडम कितना बड़ा है ये किसी से छुपा नहीं है पर पैपराजी द्वारा जरूरत से ज्यादा फॉलो करना छोटे नवाब को ज्यादा पसंद नहीं है। कई बार तैमूर अपनी तस्वीरें खिंचवाने से बचते नजर आते है और इस बार तो उनका गुस्सा भी सबके सामने आया है। सोशल मीडिया पर तैमूर और जहांगीर के बहुत सारे फैन पेज है जहां पर आपको इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी पर इन तस्वीरों के लिए पैपराजी को क्या कुछ झेलना पड़ता है उसकी एक झलक हाल ही में तैमूर ने दिखाई है। जी हां, तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर फैंस के भी रिएक्शन सामने आ रहे है।

बता दें, हाल ही में तैमूर अली खान अपनी मॉम करीना कपूर के साथ स्पॉट किये गए और इस दौरान उनके साथ छोटे भाई जहांगीर भी थे। पैपराजी जब उनकी तस्वीरें लेने लगे तो तैमूर का गुस्सा फूटा और वो पैप्स पर चिल्लाते हुए बोले – बंद करो। बस करो। तैमूर की इस हरकत पर उनकी मां करीना ने समझाने या चुप कराने की बजाये उन्हें अपने पास बुला लेती है जो यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है।
सोशल मीडिया यूजर्स करीना को सलाह दे रहे है कि तैमूर को कुछ संस्कार सिखाये और कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये इनके घर के संस्कार है। वहीं एक ने लिखा कि मां-बाप ही इतने संस्कारी हैं ना। हालांकि कुछ फैंस ने ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए लिखा कि पैपराजी उनका पीछा ही नहीं छोड़ते हैं और ऐसे में किसी का भी चिढ़ना लाजमी है। ट्रोल और फैंस के बीच जंग के बावजूद ये वीडियो वायरल है और करीना ने अब तक इस ट्रोलिंग पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source