July 5, 2022

वीर सावरकर के रोल के लिए रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल, जल्द इस दमदार बायोपिक में आएंगे नजर

wp-header-logo-367.png

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) निजी जिन्दगी से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके एक्टिंग का कायल देश ही नहीं पूरी दुनिया भी है तभी वह ऐसे किरदार का चुनाव करते हैं जो उनकी पर्सनैलिटी को शूट करे। इस बीच रिपोर्ट्स की माने तो रणदीप जल्द ही एक बायोपिक से फैन्स को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं। एक्टर ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) में वी.डी. सावरकर (Veer Savarkar) की भूमिका में नजर आएंगे।
इस फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरु होगी। इस बायोपिक को खास बनाने के लिए इसकी शूटिंग लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। वहीं महेश वी. मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक अलग स्पेक्ट्रम से भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को दिखाएगा।
A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)
रणदीप इस भूमिकाको निभाने के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं। ‘सरबजीत’ के बाद यह दूसरी बार है जब रणदीप संदीप सिंह के साथ एक और बायोपिक में काम करेंगे। एक्टर हर फिल्म में अपनी प्रतिभा से जादू चलाना जानते हैं। गौरतलब है कि वीर सावरकर को भारतीय इतिहास के सबसे विवादास्पद पात्रों में से एक माना जाता है। लेकिन सावरकर ने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और वह हिंदू महासभा के सदस्य भी थे।

वहीं वीर सावरकर के रोल के लिए मेकर्स की चॉइस में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), रणदीप हुड्डा और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का नाम शामिल था। लेकिन रणदीप के एक्टिंग के कमाल को मेकर्स बखूबी जानते हैं। फिल्म ‘सरबजीत’ में रणदीप हुड्डा ने सिर्फ 20 दिनों में 18 किलो वजन कम किया था। वहीं इस रोल के लिए रणदीप परफेक्ट हैं और इस बात में कोई दोराय नहीं है कि निर्देशक ने रणदीप को इस किरदार के रूप में चुन कर हीरा तराशा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source