October 3, 2022

दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है The Kashmir Files की बादशाहत, जानिए अनुपम खेर सहित इन सितारों ने कितनी ली फीस

wp-header-logo-365.png

द कश्मीर फाइल्स
विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्देशित, ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir F) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है। छोटे बजट की इस फिल्म की कमाई जबरदस्त हो रही है वहीं ताजा रिपोर्ट्स में इस फिल्म के स्टारकास्ट की फीस को लेकर खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म 15 करोड़ की लागत में बनी है। इस फिल्म की तारीफ़ आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कर रहे हैं।
फिल्म के स्टारकास्ट की फीस
फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। पुष्कर नाथ पंडित के रोल में नजर आने वाले इस सीनियर एक्टर ने फिल्म के लिए 1 करोड़ फीस ली है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की बात करें तो उन्होंने फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी ने फिल्म में काम करने के लिए 50-70 लाख फीस चार्ज की है। फिल्म के लिए दर्शन कुमार ने 45 लाख चार्ज किए हैं। वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्म में अपने दमदार एक्टिंग के लिए 1.5 करोड़ फीस ली है। पुनीत इस्सर ने 50 लाख फीस ली है तो मृणाल कुलकर्णी ने 50 लाख की फीस चार्ज की है।
200 करोड़ के करीब कलेक्शन
‘द कश्मीर फाइल्स’ के कलेक्शन में बॉक्स ऑफिस पर दूसरे मंगलवार को फिल्म की कमाई में 15 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। बॉक्सऑफिसइंडिया के अनुसार, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 12वें दिन अपनी कुल कमाई में 10.50 करोड़ रुपये जोड़े। अपने दूसरे सप्ताह में, फिल्म 105-110 करोड़ की कमाई कर रही है। इस शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म इस हफ्ते के अंत तक कुल 190 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।
छोटे बजट के इस फिल्म ने पूरे देश में प्रशंसा अर्जित की है और कई राज्यों में इसे कर मुक्त भी किया गया है। यह फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी बताती है। इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ होली की रिलीज ‘बच्चन पांडे’ को कड़ी टक्कर दे रही है, जिसने मंगलवार को कलेक्शन में भी मामूली गिरावट दर्ज की।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author