July 1, 2022

Bhojpuri Gana: होली से पहले एक-दूसरे के साथ रंग में डूबे निरहुआ और आम्रपाली दुबे, वीडियो देख फैन्स हो रहे हैं बेताब

wp-header-logo-409.png

भोजपुरी गाने के लिस्नर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है शायद यही वजह है कि आए दिन नए गाने रिलीज हो रहे हैं। यह इस बात का सबूत है कि लोगों को भोजपुरी गाने पसंद आ रहे हैं। भोजपुरी गानों का धूम कुछ अवसर पर खास देखने को मिलता है उसमें से एक है होली का त्योहार (Holi)। होली से पहले भोजपुरी गानों का धूम कोई नया नहीं है खास कर यूपी और बिहार जैसे राज्य में। इस चीज को ध्यान में रखते हुए जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) होली स्पेशल गाने ‘यूपी बिहार के होली’ (UP Bihar Ke Holi) को लेकर आ चुके हैं।
इस मशहूर कपल का यह गाना सभी का दिल जीत लिया है और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। गाने की म्यूजिक और डांस किसी को भी झुमने को मजबूर कर देगा। आम्रपाली और निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के बेस्ट स्क्रीन कपल हैं। फैन्स दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं और उनकी केमेस्ट्री लोगों के दिल को छू जाती है। वहीं लोगों को लंबे समय के बाद इस गाने में हमें निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री फिर देखने को मिली है। इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि यूपी और बिहार में होली का त्योहार कैसे धूमधाम से मनाया जाता है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के डांस लोगों को काफी पसंद आ रही है। दोनों रंग में रंगे हैं और डांस करते हुए उन्हें अपनी सुध नहीं है। होली के इस खास गाने को निरहुआ ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है। ‘यूपी बिहार के होली’ निरहुआ ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 19 फरवरी को रिलीज हुआ है और अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने का म्यूजिक आशीष वर्मा ने तैयार किया है वहीं लिरिक्स प्यारे लाल यादव की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source