July 1, 2022

युजवेंद्र चहल एंड टीम पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, जबरदस्त तरीके से बोला- फ्लावर समझे हैं क्या… डायलॉग

wp-header-logo-416.png

साउथ सुपरस्टार (South SuperStar) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जबरदस्त फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का खुमार अभीतक लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इस फिल्म के डायलॉग और गाने लोगों की जुबान से हट ही नहीं रहे हैं। क्या आम क्या खास, हर कोई इस फिल्म के डायलॉग पर लिपसिंक करते हुए अपने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
वहीं इस फिल्म के मशहूर डायलॉग फ्लावर समझे है क्या… का क्रेज भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बेहतरीन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर भी दिखने लगा है। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है।
भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने खेल ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी हरकतों और मजेदार वीडियो के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो और उनके टीम के अन्य खिलाड़ी नवदीप सैनी और हरप्रीत बरार अल्लू अर्जुन की फिल्म का फेमस डायलॉग फ्लावर समझे है क्या… पर लिपसिंक कर रहे हैं।
वायरल हो रहे वीडियो में युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी और हरप्रीत बरार एक बस में बैठे नजर आ रहे हैं। और साथ ही टीम के सदस्य, ‘पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझे क्या? फ्लावर नहीं, फायर है मैं, झुकेगा नहीं।’ इस डायलॉग को जबदस्त तरीके से बोलते हैं। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)
बता दें कि, इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से होने वाली टी20 सीरीज के लिए लखनऊ में है। जहां दोनों टीमों के बीच अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source