September 25, 2022

पिता शाहरुख के नक्शे कदम पर नहीं चलेंगे आर्यन खान, एक्टिंग नहीं बल्कि इस फील्ड से करेंगे डेब्यू

wp-header-logo-413.png

स्टार किड्स (Celebrity Star Kids) हमेशा चर्चा में रहते हैं वजह चाहे जो भी हो। इस लिस्ट में आए दिन एक नाम किंग खान (King Khan) के किड्स का जरुर होता है। बीते साल सबसे अधिक जिस स्टार किड ने लाइमलाइट बटोरी वह हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan)। ड्रग केस (Drug Case) को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले आर्यन खान की में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री को लेकर लगातार अटकलें लगाए जा रहे थे। इस बात पर सस्पेंस बरकरार था लेकिन हाल की रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन बी-टाउन में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर नहीं चुना है।
A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)
2020 में आर्यन नेसाउदर्न कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पास किया है। आर्यन फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन में बैचलर डिग्री होल्डर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस स्टार किड को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नही है और इसलिए आर्यन एक ओटीटी प्लेटफॉर्म या फीचर फिल्म के लिए स्टोरी राइटिंग करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन कथित तौर पर एक वेब-सीरीज़ के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहा है और एक फीचर फिल्म पर भी काम कर रहा है जो शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जाएगा।
A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)
अगर सब कुछ ठीक रहा तो आर्यन की ओटीटी सीरीज इसी साल रिलीज हो सकती है। आर्यन बिलाल सिद्दीकी के साथ उनके सह-लेखक के रूप में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन कई आइडियाज पर काम कर रहे हैं जिसमें से दो प्रोजेक्ट्स फाइनल हो चुके हैं। वहीं यह देखना वाकई दिलचस्प रहेगा कि ड्रग केस को लेकर कई नेगेटिव कमेन्ट को झेल चुके आर्यन इस फील्ड में कितना लोगों को इम्प्रेस कर पाते हैं। इस बात में तो कोई दो दे नही है कि आर्यन के फैन्स की कमी नहीं है और लोगों को उनके बारे में जानना अच्छा लगता है।
A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)
गौरतलब है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी फिल्मों में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। सोर्स की माने तो किंग खान की लाडली नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरिज से डेब्यू करेंगी जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता जोया अख्तर कर रही हैं और यह सीरिज लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स पर आधारित होगी। वहीं शाहरुख खान मुंबई में एटली की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लौट आए हैं। इसके बाद वह दीपिका पादुकोण के साथ ‘पठान’ के एक्शन पैक्ड शेड्यूल के लिए स्पेन जाएंगे। इस सब को देखते हुए यही लगा रहा है कि आने वाले समय में शाहरुख और उनके बच्चे फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते नजर आएंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author