June 26, 2022

उर्वशी रौतेला के गले पर 'लव बाइट' के निशान! फोटोज वायरल होने पर भड़की एक्ट्रेस

wp-header-logo-422.png

बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। अपने अनोखे फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर एक्ट्रेस फैन्स के बीच छा चुकी हैं। वह अपने महंगे कपड़े और मेकअप को लेकर लाखों लोगों की प्रेरणा बनी है। लेकिन इस बार वह अपने गले पर लव बाइट को लेकर सुर्खियों में बनी है। हाल ही में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी जिसके बाद एक वेबसाइट पोर्टल ने यह दावा किया कि उनके गले पर लव बाइट के निशान थे। फिर क्या था सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल होने लगी। वहीं अब उर्वशी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उस वेबसाइट पोर्टल को जमकर लताड़ा है।
A post shared by URVASHI RAUTELA ???????? (@urvashirautela)
बता दें कि जब अभिनेत्री एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई वह रेड एंड ब्लैक कलर के शोर्ट टॉप और स्कर्ट में थीं। उन्होंने ब्लैक बूट्स और शेड्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। एक्ट्रेस डार्क रेड लिपस्टिक में नजर आयीं। वहीं उनके गले पर लाल निशान को एक पोर्टल ने लव बाइट समझ लिया और उस पर खबर बना दी। वहीं इस खबर पर उर्वशी चुप नहीं बैठी और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “बेहूदा और हास्यास्पद !!!!! यह मेरी लाल लिपस्टिक है जो मेरे मास्क से फैल गई है। किसी भी लड़की से पूछिए कि रेड लिपस्टिक को मेंटेन करना कितना मुश्किल होता है। विश्वास नहीं हो रहा है कि वे किसी की भी छवि खराब करने के लिए कुछ भी लिख सकते हैं खासकर लड़कियों की। आप लोग अपने फायदे के लिए फेक न्यूज फैलाने के बजाय मेरी उपलब्धियों के बारे में क्यों नहीं लिखते।

गौरतलब है कि उर्वशी बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना परचम लहरा चुकी है। वह आए दिन देश को गौरवान्वित करती हैं और दुनियाभर में सराही जाती है। उर्वशी रौतेला इंटरनेशनल लेवल पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ चुकी है। एक्ट्रेस फिल्मों में भले ही कमाल न दिखा पाई हो लेकिन आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वह फिल्म के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं और फैन्स के बीच लगातार धमाल मचाती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source