January 31, 2023

Video: रायपुर वनडे में राहुल द्रविड़ ने दिखाए निंजा वाले स्किल, नहीं यकीन तो देखे वीडियो

wp-header-logo-352.png

राहुल द्रविड़

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) ने नए साल की धमाकेदार शुरुआत की है। टीम ने इससे पहले श्रीलंका को वनडे सीरीज (ODI series) में हराया था और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वनडे सीरीज में नाबाद बढ़त बना ली है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला गया था जिसमें भारत ने 12 रन से जीत (India won) दर्ज की थी। वहीं रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में उसने 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) निंजा अवतार में नजर आ रहे हैं।
राहुल द्रविड़ का वीडियो वायरल हो रहा है
मैच के बाद जब राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) मैदान पर आए तो उन्होंने कुछ ऐसा किया कि कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) भी देखकर हैरान रह गए। मैच के बाद राहुल द्रविड़ वॉक करते हुए मैदान में आ रहे हैं। कैमरा उनके ऊपर था। मैदान पर आते ही द्रविड़ हाथों का अनोखा इशारा कर रहे थे। जैसे एक निंजा या एक मार्शल आर्टिस्ट करता है। द्रविड़ क्या कहना चाह रहे थे, यह कोई नहीं समझ पा रहा था। इस पर हर्ष भोगले (Harsh Bhogle) कमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने द्रविड़ की ओर देखा और कहा कि क्या कोई मुझे इस इशारे का मतलब समझा सकता है।
pic.twitter.com/byi0RPs57M

रोहित ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया
रायपुर वनडे में भारत की जीत (India’s victory) में रोहित शर्मा की अहम भूमिका रही है। रोहित ने इसका श्रेय टीम के गेंदबाज को दिया है। उन्होंने कहा, मुझे लगा कि पिछले पांच मैचों में गेंदबाजों ने जिम्मेदारी निभाई है। जैसा हमें बताया गया था हमने वैसा ही किया, खासकर भारत में ऐसा करना मुश्किल है। आप विदेशों में ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं लेकिन भारत में ऐसे प्रदर्शन के लिए वास्तविक कौशल की आवश्यकता होती है। शमी ने कहा कि भारत पहले ही श्रृंखला जीत चुका है और अनकैप्ड टीम रजत पाटीदार और उमरान मलिक (Rajat Patidar and Umran Malik) को मंगलवार को इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम फाइनल में मौका मिल सकता है।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author