February 6, 2023

BB 16: एलिमिनेट होने के बाद सौंदर्या शर्मा ने खोला शिव ठाकरे का काला चिट्ठा, गौतम विज को लेकर कही यह बात

wp-header-logo-370.png

शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा और गौतम विज
Soundarya Sharma: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से इस सप्ताह सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का सफर खत्म हो गया है। सलमान खान (Salman Khan) के साथ वीकेंड का वार बेहद स्पेशल रहा। बिग बॉस हाउस में टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी शिरकत की। इतना ही नहीं उन्होंने निम्रत कौर को अपनी एक सीरीज के लिए कास्ट भी कर लिया। लेकिन सौंदर्या के फैंस का दिल टूट गया। जब वह फिनाले से महज 20 दिन पहले शो से बाहर हो गईं। हालांकि, बीबी हाउस से बाहर आने के बाद सौंदर्या ने कई चौंकाने वाले खुलासे शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और उनकी मंडली को लेकर किए हैं।

सौंदर्या शर्मा का सफर बीबी हाउस में काफी खास रहा है। चाहे बात गौतम विज संग दोस्ती की हो या फिर अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ मजबूत बॉन्ड की। सलमान खान के रियलिटी शो से बाहर आने के बाद सौंदर्या ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें बताई गई बातों पर हर किसी की निगाहें टिक गई। दरअसल, सौंदर्या ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर में हर तरह से अपनी भागेदारी दर्ज करवाई है। 16 कंटेस्टेंट के लिए खाना बनाने से लेकर टास्क में अच्छे से भाग लेने तक सौंदर्या ने सभी काम गंभीरता के साथ किए हैं।
सौंदर्या ने गौतम विज संग रिश्ते पर किया रिएक्ट
बिग बॉस के घर में सौंदर्या को कमजोर कंटेस्टेंट बताए जाने पर उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा, आप दीवारों पर सिर तो मार नहीं सकते हैं। सभी को सपोर्ट की जरूरत होती है। बीबी हाउस में ज्यादातर सदस्यों ने किसी ना किसी के साथ अपना मजबूत रिश्ता बनाया है, जो काफी हद तक ठीक भी है। लेकिन हर बार सवाल मेरे और गौतम के रिश्ते पर खड़े होते थे। बाद में मैंने अर्चना को स्पोर्ट करना शुरू किया तो इस पर भी घरवालों ने सवाल खड़े किए।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
शिव ठाकरे के खोले काले चिट्ठे

बिग बॉस हाउस की मंडली के बारे में बात करते हुए सौंदर्या शर्मा ने कहा कि शिव ठाकरे ने अपने आस पास निम्रत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन जैसे खिलाड़ियों को रखा ताकि वो खुद काफी ज्यादा ताकतवार खिलाड़ी लगे। निम्रत संग शिव के रिश्ते पर कमेंट करते हुए सौंदर्या ने बोला कि ये कैसी दोस्ती है जो टिकट टू फिनाले टास्क में आपका साथ देने से इंकार कर दे।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author