February 6, 2023

Athiya Sheety Wedding: अजय देवगन ने सुनील शेट्टी को दी बधाई, केएल राहुल और अथिया के लिए लिखा एक प्यारा ट्वीट

wp-header-logo-366.png

केएल राहुल-अथिया शेट्टी और अजय देवगन
Athiya Sheety Wedding Update: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास हैं। सोमवार को सुनील की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Sheety) की शादी क्रिकेटर केएल राहुल (Kl Rahul) के साथ शाम 4 बजे होने वाली है। बीते कई दिनों से दोनों के रिलेशन की खबरें जोरों पर थी। ज्यादातर रिपोर्ट में तो अथिया की मैरिज को लेकर भी लगातार दावे किए जा रहे थे। रविवार के दिन सुनील शेट्टी ने इशारों में अपनी बेटी की शादी के बारे में पैपराजी को संकेत दिए थे। अभिनेता की यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। आखिरकार वह खुशी का मौका आ ही गया। जब अथिया अपने प्यार केएल राहुल के साथ सात फेरे लेने वाली है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स शेट्टी परिवार को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अथिया शेट्टी और केएल राहुल को बधाई देते हुए एक प्यारा ट्वीट शेयर किया है।
अजय देवगन ने दी सुनील शेट्टी को बधाई
अजय देवगन ने अपने अधिकारिक ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे प्यारे दोस्त सुनील शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल के साथ होने वाली शादी को लेकर बधाई। मैं इन युवा जोड़े के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं। अजय ने आगे अन्ना यानी सुनील शेट्टी के लिए आज के दिन को बेहद खास भी बताया। इस ट्वीट पर अजय के फैंस लगातार टिप्पणी भी कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय के ट्वीट के सामने आने के बाद अथिया और केएल राहुल की शादी की बात भी सच साबित हो गई है।
Congratulations to my dear friends @SunielVShetty & #ManaShetty for their daughter @theathiyashetty’s marriage to @klrahul. Here’s wishing the young couple a blissful married life. And, Anna, here’s a special shout-out to you on this auspicious occasion.
❤️ Ajay pic.twitter.com/n2po9KfPdo
आज सात फेरे लेंगे केएल राहुल-अथिया शेट्टी

केएल राहुल और अथिया की शादी को लेकर बात करें तो कपल की शादी की तमात तैयारियां पूरी हो चुकी है। 23 जनवरी का दिन शेट्टी परिवार के लिए कोई आम दिन नहीं है। आज केएल राहुल-अथिया शेट्टी एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर जीवन भर का साथ निंभाने की कसमें और वचन भी लेने वाले हैं।
कपल की संगीत सेरेमनी से वीडियो आई सामने
लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी को मेहमानों से फॉलो करने के लिए कहा था। लेकिन इसके बाद भी संगीत सेरेमनी से वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ नजर आ रहा है।
A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author