January 27, 2023

बॉलीवुड फिल्मों पर पीएम के बयान पर अक्षय कुमार ने दिया रिएक्शन, बोले- हम बहुत कुछ सहते हैं

wp-header-logo-358.png

अक्षय कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी
Akshay Kumar Reaction on PM Modi Statement: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने हाल ही में अपनी पार्टी के नेताओं को सलाह दी थी कि बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood films) पर गैर जरूरी बयान देने से बचना चाहिए। मोदी की इस बात का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलेब्स ने समर्थन भी किया था। इस बीच एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री के बॉलीवुड वाले बयान पर बात करते हुए अपना पक्ष रखा है। रविवार को सेल्फी फिल्म के ट्रेलर रिलीज इवेंट में खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड फिल्म वाली स्टेटमेंट पर कहा, ‘अब मनोरंजन इंडस्ट्री और ज्यादा आजादी के साथ सांस ले सकती है।’ अक्षय ने भी पीएम के बयान का खुले दिल से स्वागत किया है।
अक्षय कुमार ने पीएम के बयान पर दिया रिएक्शन
सेल्फी फिल्म (Selfie Movie) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की टिप्पणियों पर अपने विचार रखे हैं। एक्टर का कहना है कि ‘हमे पॉजिटिविटी को हमेशा स्वीकार करना चाहिए। विशेषकर जब हमारे देश के प्रधानमंत्री कुछ बड़ी बात कह रहे हो, क्योंकि मेरा मानना है कि वो भारत में सबसे बेहतर ढंग से अपनी बात रखने वाले व्यक्ति है। पीएम के कहने से यदि माहौल और चीजों में बदलाव होता है, तो यह पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद अच्छी बात होगी और चीजों को बदलनी भी जरूरी हैं, क्योंकि हमे बहुत कुछ सहते हैं।’
अक्षय बोले बहुत कुछ सहना पड़ता है
अक्षय कुमार ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, ‘हम फिल्में बनाने के बाद सेंसर बोर्ड में ले जाते हैं। वहां, फिल्मों को पास करवाना पड़ता है। सारी जरूरी चीजें करने के बाद फिर कोई कुछ ना कुछ बोल देता है। जिसकी वजह से कोई ना कोई बड़ी गड़बड़ खड़ी हो जाती है।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर बायकॉट करने की मांग भी चल रही है। कई जगहों पर तो फिल्म के पोस्टर को भी जला दिया गया था।
पीएम के बयान को पठान से जोड़कर देखा गया
प्रधानमंत्री के बयान को भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म से जोड़कर देखा गया था। बताते चलें कि फिल्म के गानों में दिखाए गए सीन्स पर पार्टी के कुछ नेताओं ने आपत्ती भी जाहिर की थी। इस बीच पीएम के बयान के सामने आने के बाद हर किसी ने उनकी बात को सीधा पठान फिल्म से जोड़कर देखा था।
सेल्फी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
अक्षय कुमार की फिल्म के बारे में बात करें तो वह ‘सेल्फी’ (Selfie) फिल्म में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एक्टर के रोल के बारे में बात करें तो वह ‘सुपरस्टार’ और इमरान हाशमी पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज हुआ है। इसे रिलीज होने के कुछ समय के अंदर ही लोगों का बेहद प्यार भी मिल रहा है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author