February 7, 2023

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ करवाई FIR, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-371.png

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी जैनब के साथ
Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने फिल्मी करियर के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। इस बार एक्टर अपनी मां मेहरूनिसा सिद्दीकी (Mehrunisa Siddiqui) की वजह से मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं। नवाजुद्दीन की मां और उनकी पत्नी के बीच रिश्तें ठीक नहीं चल रहे हैं। समाचार एजेंसी के मुताबिक, नवाजुद्दीन की मां ने उनकी पत्नी जैनब उर्फी आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। एक्टर की पत्नी आलिया पर आरोप है कि उनकी बहस नवाजुद्दीन की मां के साथ हो गई थी।

इन धारा के तहत दर्ज हुआ मामला

पुलिस की ओर से दी जानकारी के अनुसार, नवाजुद्दीन की मां और आलिया के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। नवाजुद्दीन की मां के शिकायत के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
नवाजुद्दीन की पत्नी पर लगे ये आरोप

नवाजुद्दीन की पत्नी पर आरोप लगा है कि वो जिस बंगले में गई थीं, वहां पर उनकी एक्टर की मां के साथ बहस हो गई थी। फिलहाल तक बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन की पत्नी और मां के बीच पूरा विवाद संपत्ति की वजह से खड़ा हुआ है। नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं कि वो बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन की पहली नहीं दूसरी पत्नी है। दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी और इस शादी से नवाजूद्दीन की दो बच्चें भी है।
Actor Nawazuddin Siddiqui’s mother Mehrunisa Siddiqui filed an FIR against the actor’s wife Zainab. Versova police has called her for questioning. It is alleged that Zainab had an argument with Nawazuddin’s mother: Versova Police
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्कफ्रंट

नवाजुद्दीन अपनी पर्सनल लाइफ में भले ही मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। लेकिन फिल्मी करियर में वो अव्वल कलाकारों की लिस्ट में शामिल है। एक्टर अपनी एक्टिंग के जरिए हर फिल्म में अपनी गहरी छाप छोड़ देते हैं। अपकमिंग मूवी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो नवाजुद्दीन जल्द ही हड्डी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। खास बात है कि नवाजूद्दीन उन एक्टर में गिने जाते हैं, जो अलग-अलग तरह के किरदार स्क्रीन पर प्ले करते हैं। अपकमिंग फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने वाले हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author