January 29, 2023

कमाई के मामलों में किसी से पीछे नहीं है सुनील शेट्टी के जमाई KL Rahul, हर साल छापते करोड़ों रुपये

wp-header-logo-364.png

सुनील शेट्टी , केएल राहुल और अथिया शेट्टी

KL Rahul and Athiya shetty Love Story: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी के खंडाला हाउस (Sunil Shetty’s Khandala) में शादी की सारी रस्में हो रही हैं। शादी के फंक्शन को बेहद प्राइवेट रखने की कोशिश की गई थी, लेकिन सोशल मीडिया (social media) पर इसकी चर्चा जोरों पर हो रही है और कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि केएल राहुल (KL Rahul) कितनी संपत्ति के मालिक हैं,आइए जानते हैं। ..
केएल राहुल की सम्पति
केएल राहुल (KL Rahul) की नेट वर्थ की बात करे तो उनके पास वर्तमान में भारतीय क्रिकेट बोर्ड(Indian Cricket Board) से ए-ग्रेड अनुबंध है। यानी बीसीसीआई द्वारा उन्हें सालाना 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाता है। इसके अलावा उन्हें पिछले साल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने बतौर कप्तान 17 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने PUMA, BOAT, RBI और Redbull जैसी कंपनियों के लिए विज्ञापन भी किया है। इस लिहाज से उनकी नेटवर्थ करीब 75 करोड़ आंकी जा सकती है।
इसके अलावा 30 वर्षीय राहुल के पास कर्नाटक के मैंगलोर में एक आलीशान बंगला (luxurious bungalow) है, इसके अलावा देश में और भी कई जगहों पर उनकी संपत्ति है। इसके साथ ही लोकेश राहुल के पास कुछ महंगी कारों का भी कलेक्शन है, इसमें Mercedes AMG C 43, Audi R8 जैसी लग्जरी कारें भी शामिल हैं।
अथिया शेट्टी की कितनी है सम्पति
इसके अलावा अगर राहुल की होने वाली दुल्हनिया यानी अथिया शेट्टी की बात करें तो उनका बॉलीवुड करियर (Bollywood career) कुछ खास नहीं रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह कई ब्रांड एंडोर्समेंट( brand endorsements) का प्रचार करती हैं, जिसके लिए उनकी फीस 40 से 50 लाख तक है। उनकी नेटवर्थ 28 से 29 करोड़ रुपए आंकी गई है।
टेस्ट टीम का भावी कप्तान के रूप में देखा जा रहा
क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) का नाम आज हर कोई जानता है, उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाई है। इसके अलावा वह आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं। दाएं हाथ का यह विकेटकीपर बल्लेबाज टीम इंडिया का अहम हिस्सा है। क्रिकेट विशेषज्ञ और कई प्रशंसक भी उन्हें भविष्य में भारतीय टेस्ट टीम (Test team) का कप्तान मानते हैं। उन्होंने अब तक 45 टेस्ट की 78 पारियों में 2604 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 13 अर्धशतक भी लगाए। वहीं, उन्होंने 51 वनडे में 1870 रन और 72 टी20 मैचों में 2265 रन बनाए हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author