December 5, 2022

Virat Kohli को हर जगह दिख रहे MS Dhoni, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर खिलाड़ी ने खुद किया खुलासा

wp-header-logo-375.png

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान (Team India captain) महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की दोस्ती जगजाहिर है। विराट कोहली (Virat Kohli) धोनी को अपना मेंटॉर मानते हैं और अक्सर अपनी सफलता का श्रेय धोनी को ही देते हैं। इसके साथ ही वह कई बार धोनी के लिए अपना प्यार और सम्मान भी जाहिर कर चुके हैं। अब एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) ने महेंद्र सिंह धोनी को याद किया है। कोहली ने धोनी को याद करते हुए एक खास इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) शेयर की है। इस स्टोरी के जरिए विराट ने बताया कि कैसे उन्हें हर जगह धोनी दिखाई देते हैं।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी
कोहली ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर धोनी के बारे में एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने पानी की एक बोतल की फोटो साझा की। इस बोतल पर महेंद्र सिंह धोनी की फोटो वाला एक स्टीकर लगा हुआ है। धोनी की इस फोटो को देख कोहली ने अपनी स्टोरी पर लिखा, ‘वो (महेंद्र सिंह धोनी) हर जगह हैं, यहां तक कि पानी की बोतल (water bottle) पर भी।” उन्होंन इस स्टोरी में धोनी को टैग भी किया।
कोहली ने हाल ही में अपनी टेस्ट कप्तानी को लेकर भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को याद किया। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं आपको एक चीज बता सकता हूं। जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी, तब मुझे सिर्फ एक इंसान का मैसेज आया था, जिसके साथ मैंने पहले खेला है- वह महेंद्र सिंह धोनी थे। कई लोगों के पास मेरा नंबर (my number) था।

कोहली के लिए पिछला कुछ समय आसान नहीं रहा
कोहली (Kohli) के लिए पिछला कुछ समय आसान नहीं रहा है। नवंबर 2019 से वह शतक के लिए संघर्ष कर रहे थे। 2019 के बाद कोहली 2020, 2021 और 2022 सीजन के मध्य में फॉर्म के लिए संघर्ष करते रहे। उनकी आलोचना की गई और कई पूर्व खिलाड़ियों ने उन्हें टीम से बाहर करने की मांग भी की। हालांकि, इस साल एशिया कप टी20 में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ने के बाद कोहली फॉर्म में लौटे और अब लगातार टीम इंडिया (Team India) को जीत की ओर ले जा रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author