December 3, 2022

अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए पुलिस के घेरे को तोड़कर पहुंचा बच्चा, बिग बी ने ऐसे किया रिएक्ट

wp-header-logo-382.png

अमिताभ बच्चन और उनका छोटा फैन
Amitabh Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी का आलम देखने लायक है। फिल्मी दुनिया में अपनी फिल्मों से लेकर टीवी शोज तक चर्चा में रहने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ का सम्मान देशभर में किया जाता है। उनके फैंस में छोटी से लेकर बड़ी उम्र के लोग शामिल हैं। केबीसी के मंच पर तो फैंस अक्सर उन्हें अपना फेवरेट स्टार बताते हैं। मगर इस बार अभिनता ने खुद अपने सबसे बड़े फैन के बारे में बताया है। दरअसल, बच्चन साहब की ‘भूतनाथ’ फिल्म ने उन्हें छोटे बच्चों के बीच भी खूब पॉपुलर कर दिया था। इस बार अमिताभ ने अपने ब्लॉग में एक छोटे फैन की दीवानगी का किस्सा शेयर किया है।
बिग बी ने बताया फैन की दीवानगी का किस्सा
बिग बी ने अपने ब्लॉग में शेयर किया कि हाल ही में उनकी एक स्पेशल मुलाकात छोटे बच्चे से हुई। जिसने अमिताभ बच्चन का ध्यान खींच लिया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में फैन का जिक्र करते हुए सवाल किया कि आखिर उनमें ऐसी क्या खास बात है, जो फैंस का बेशुमार प्यार उन्हें मिलता है। ब्लॉग में अमिताभ ने बताया कि एक छोटा बच्चा उनसे मिलने के लिए सिक्योरिटी का घेरा तोड़कर मिलने पहुंच गया। अभिनेता ने भी बेहद प्यार से अपने फैन के साथ मुलाकात की और उसकी तस्वीरें अपने ब्लॉग में भी शेयर की है।
सिक्योरिटी तोड़ मिलने पहुंचा फैन
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि यह लिटल फेलो 4 साल की उम्र में ‘डॉन’ देखने के बाद मुझसे मिलने सीधा इंदौर से पहुंचा है। उसने फिल्म के डायलॉग बोले और एक्टिंग भी करके दिखाई। मुझसे मिलने की इच्छा पूरी होते ही वह रोने लगा। मेरे पैरों को छुने लगा, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। लेकिन घेरा तोड़कर भागे आने के बाद मैने भी उसे तसल्ली दी और उसने मेरी जो तस्वीरें बनाई थीं। उन पर ऑटोग्राफ भी दिया और उसके पिता का मेरे लिए लिखा खत भी पढ़ा।
अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 11 नवंबर को उनकी फिल्म ऊंचाई सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उनकी फिल्म उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन सिनेमाघरों में कर रही है। इसके अलावा अभिनेता कई और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने वाले हैं। वहीं, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लेटेस्ट सीजन को भी अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author