November 28, 2022

T20 World Cup Live Streaming: इसी तरह घर बैठे उठा सकते हैं IND vs PAK मैच का लुफ्त, क्लिक कर यहां जानें डिटेल्स

wp-header-logo-326.png

खेल: 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। दोनों टीमें महा मुकाबले को लेकर कमर कस चुकी हैं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर होने वाले इस मैच का इंतजार फैंस लंबे समय से बेसब्री के साथ कर रहे हैं। बाबर आजम की कप्तानी (Babar Azam) में पाकिस्तान ने पिछले साल भारत को पहली दफा वर्ल्ड कप में हराया था, ऐसे में भारतीय टीम (Indian team) की कोशिश इस मैच को जीतकर हिसाब बराबर करने की होगी।
किस समय शुरू होगा भारत और पाकिस्तान का मैच
ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत के ज्यादातर मैच भारतीय समयानुसार (Indian time) दोपहर 1:30 बजे से शुरू होंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भी दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और भारत (Aus vs Ind) के समय में बड़ा अंतर है, यही वजह है कि शाम के मैचों का प्रसारण भारत में दोपहर में किया जाएगा। क्रिकेट फैन्स टीवी और मोबाइल फोन (TV and mobile phone) के जरिए घर बैठे इस शानदार मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।
इस तरह उठा सकते मैच का लुफ्त
इस तरह आप भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच लाइव मैच देख सकते हैं मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर किया जाएगा। इसके अलावा फैंस डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। जिनके पास Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर मुफ्त में मैच देख सकते हैं। वहीं, Disney+ Hotstar पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी, जिसे आप आसानी से अपने मोबाइल फोन (mobile phone) पर भी देख सकते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author