December 3, 2022

IND vs PAK: पाक के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की इस हरकत से गुसाए गावस्कर, खुलेआम खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

wp-header-logo-324.png

Cricket News: रोहित शर्मा की (Rohit Sharma) अगुवाई वाली भारतीय टीम 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में (T20 World Cup 2022) अपने अभियान की शुरुआत करने जा रही है। टीम इंडिया अपना पहला ही मैच पाकिस्तान (Pakistan) जैसी बड़ी टीम के खिलाफ खेलेगी। इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया जमकर प्रैक्टिस कर रही है। इसी कड़ी में टीम इंडिया ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भड़क गए।
गावस्कर ने कहा
सुनील गावस्कर ने (Sunil Gavaskar) कहा कि मैं टीम मैनेजमेंट के इस ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन मैनेजमेंट से सहमत नहीं हूं क्योंकि मेलबर्न (Melbourne) आने से पहले आपका एक वार्म-अप मैच धुल गया था, जो न्यूजीलैंड के (New Zealand) खिलाफ होना था। फिर एक दिन की छुट्टी के बाद आप अगले दिन आप अभ्यास नहीं करने का विकल्प चुनते हैं। साथ में प्रैक्टिस का (practice) मतलब आप टीम के साथ बॉंडिंग बिल्डअप करें। अब जो टीम अभ्यास करने नहीं आई है वो क्या विजेता बन सकती है, लेकिन आप चाहते हैं कि एक टीम के रूप में आपकी लय (momentum) बनी रहे।
भारतीय टीम का वैकल्पिक अभ्यास सत्र
दरअसल हुआ क्या ये कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से दो दिन पहले भारतीय टीम (Indian team) का वैकल्पिक अभ्यास सत्र था। यानी प्रैक्टिस में आना जरूरी नहीं था। खिलाड़ी अपनी सहूलियत के हिसाब से खुद को तरोताजा रखने (refresh) के लिए ब्रेक भी ले सकते थे। कई खिलाड़ियों ने इस व्यवस्था का फायदा (advantage) उठाते हुए ये समय फैमिली के साथ गुजारा। कोई मूड फ्रेश करने के लिए कुछ और कर रहा था। यही सब देखकर सुनील गावस्कर भड़क गए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author