December 3, 2022

जैकलीन फर्नांडिस को पाटियाला हाउस कोर्ट से मिली राहत, 10 नवंबर तक नहीं होगी गिरफ्तारी

wp-header-logo-330.png

जैकलीन फर्नांडिस प्रोफाइल फोटो
जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) 200 करोड़ की रंगदारी मामले में आज दिल्ली कोर्ट पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस पिछली बार की तरह वकील जैसे कपड़ो यानी ब्लैक पेंट और सफेद शर्ट में नजर आई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आज एक्ट्रेस को बड़ी राहत दी है। दरअसल जैकलनी की अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है।
जैकलीन को मिली कोर्ट से बड़ी राहत
सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन ने जमानत याचिका दायर की थी, जिस पर पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में आज यानी 22 अक्टूबर को सुनवाई हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस कोर्ट रूम में ही मौजुद थी। जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए जैकलीन को राहत दी गई। कोर्ट के फैसले के अनुसार एक्ट्रेस को अगले महीने की 10 तारीख तक अंतरिम जमानत दी गई है।
#UPDATE | Delhi’s Patiala House Court extends interim protection granted to actor Jacqueline Fernandez till November 10th, in the Rs 200 crore money laundering case.
ईडी ने बनाया था आरोपी

गौरतलब है कि ईडी ने इसी साल 17 अगस्त को चार्जशीट दायर कर मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था। साथ ही एक्ट्रेस को समन भी भेजा गया था। इसके बाद जैकलीन के वकील ने जमानत की याचिका कोर्ट में दायर की थी। एक्ट्रेस, सुकेश चंद्रशेखर केस की वजह से बीते एक साल से सुर्खियों में बनी हुई है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author