October 3, 2022

Ind vs Aus: टीम इंडिया पर कमेंट कर बुरी तरह ट्रोल हुई पाक एक्ट्रेस, फैंस बोले- 'घर संभाल लो बीबी पड़ोसियों…'

wp-header-logo-474.png

Cricket News: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) टी20 सीरीज भारत में चल रही है। भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों का कठिन लक्ष्य रखा था, लेकिन कंगारुओं ने 4 विकेट और 4 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। जिसके बाद मैच में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने स्पोर्ट्समैन अंदाज में एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “हम इससे सीखेंगे और आगे भी सुधार करेंगे, हमारा समर्थन करने वाले प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद।” इस बीच, पाकिस्तानी अभिनेत्री (Pakistani actress) सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने हार्दिक के ट्वीट पर टिप्पणी की और लिखा, “23 अक्टूबर को विश्व कप मैच में पाकिस्तान से हार जाओ, तो आप और जानेंगे।” सहर के इस ट्रोलिंग (comment of Sahar) कमेंट के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई मजेदार कमेंट्स किए… आइए देखते हैं इनमें से कुछ खास पोस्ट…
हार्दिक के ट्वीट पर सहर का कमेंट
We’ll learn. We’ll improve. A big thanks to all our fans for your support, always 🇮🇳 🙏 pic.twitter.com/yMSVCRkEBI

भारतीय प्रशंसकों को ट्रोल किया गयाभारत 4 विकेट से हारा
गौरतलब है कि मैच में पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस (Aus won toss) जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की शुरुआत खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा (11), पूर्व कप्तान विराट कोहली (2), दोनों सस्ते में टेंट में लौट आए। लेकिन फिर क्रीज पर आए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने केएल राहुल के (KL Rahul) साथ पारी को संवारा। दोनों ने जोरदार बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। लेकिन अर्धशतक बनाने के बाद राहुल 55 रन पर आउट हो गए। उसके बाद जब हार्दिक पांड्या क्रीज पर आए तो उन्होंने भी अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन तब सूर्या 46 रन पर आउट हो गए। फिर हार्दिक (Hardik) ने एक छोर से बल्लेबाजी की और 30 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाकर स्कोर को 208 तक पहुंचाया और ऑस्ट्रेलिया (Australia a target) को 209 रनों के लिए लक्ष्य दिया।
ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian team) जब 209 रनों की बड़ी चुनौती हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी तो उन्होंने भी अच्छी शुरुआत की। लेकिन एरोन फिंच (22) 39 रन पर आउट हो गए। लेकिन उसके बाद कैमरन स्मिथ (Smith) के साथ शानदार बल्लेबाजी करते रहे। ग्रीन ने अपना पहला टी20ई अर्धशतक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह 61 रन पर आउट हुए, स्मिथ भी 35 रन पर आउट हुए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने के लिए मैथ्यू वेड ने 45 रनों की अहम पारी खेली। वेड दो रन शेष रहते आउट हो गए, लेकिन कमिंस स्ट्राइक पर आए और ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने (Australia to win) के लिए एक बाउंड्री खींची।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author