September 25, 2022

Double XL Teaser: बॉडी ओवरसाइज से परेशान हुई सोनाक्षी सिन्हा, जोक्स मारकर बयां किया दिल का दर्द

wp-header-logo-480.png

Sonakshi Sinha ‘Double XL’ Movie Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। मेकर्स ने डब्ल एक्सल (Double XL) फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। सतराम रमानी (Satram Ramani) के निर्देशन में बनी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है। इस फिल्म में हमारे समाज में मौजुद बॉडीवेट जैसी स्टीरियोटाइप सवाल की बातों का इंसान पर किस रूप में प्रभाव पड़ता है, इसे दिखाया गया है।
14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा ने फैंस को बड़ा सप्राइज देते हुए फिल्म को 14 अक्टूबर को सिनेामाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया है। इस फिल्म को भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। डबल एक्सल दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी बयां करती रहती है। दरअसल दोनों ही एक ऐसे समाज से है, जहां उन्हें उनके बॉडी वेट (body weight) से सुंदरता और आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। एक्ट्रेस सोनाक्षी और हुमा के बीच हो रही बातचीच से ही टीजर की शुरुआत होती है। दोनो एक बैंच पर बैठे नजर आती हैं। इस दौरान हुमा, सोनाक्षी से कहती है कि ‘कैसे ओवरसाइज कुर्ती के अंदर की चर्बी को हर कोई देख लेता है।’ सोनाक्षी इसके बाद कहती है कि लड़को की डीमांड तो बिल्कुल ही अजीब है, उन्हें पतली कमर के साथ बड़ी ब्रा चाहिए।’ सोनक्षी आगे कहती है ‘कि तुमसे अगर कुछ छोटा बड़ा मांग लिया तो तुम कहा जाओगे।’

फिल्म के लिए सोनाक्षी-हुमा ने बढ़ाया इतना वजन

रिलीज किए गए 30 सेकेंड के टीजर में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा आपस में बात करते हुए रोचक जोक्स मारती है। इसके साथ ही फिल्म से दोनों की फर्स्ट लुक भी सभी को देखने को मिल चुकी है। सोनाक्षी-हुमा के बीच हो रही बातचीत से एक बात तो साफ हो जाती है कि इस फिल्म में कॉमेडी के साथ गंभीर विषय को कटाक्ष के माध्यम से दिखाया गया है। जहीर इकबाल ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि हुमा और सोनाक्षी ने इस फिल्म के लिए 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया है। डबल एक्सल फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा का कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author