September 25, 2022

Aryan Khan की गिरफ्तारी पर खुलकर बोली Gauri Khan, कहा- आसान नहीं था वो समय…

wp-header-logo-487.png

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में शाहरुख खान (shahrukh khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) शामिल हुई। यहां वो अपनी दो अच्छी दोस्त भावना पांडे (Bhavna Pandey) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) के साथ नजर आई। फिल्मी चैट शो हमेशा सेलेब्स के राज खोलने के लिए सुर्खियों में बना रहता है। करण के शो के 12वें एपिसोड में गौरी खान ने कई पर्सनल बात शेयर की है। हाल ही में आए प्रोमो में उन्होंने अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग से जुड़ी एक खास सलाह दी थी। इसके बाद अब उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस पर पहली बार खुलकर बात की है।
गौरी खान ने करण के सामने किया बड़ा खुलासा

दरअसल बीते साल एनसीबी ने आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट में हुई कई सुनवाई के बाद आर्यन को बेल मिली थी। इस दौरान शाहरुख खान का पूरा परिवार परेशान था। अभी तक इस पूरे मामले में गौरी खान की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। लेकिन अब करण जौहर (Karan Johar) के इस केस से जुड़े एक सवाल पर गौरी ने चुप्पी तोड़ कई बड़ी बात कही है। गौरी ने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘वो समय हमारे पूरे परिवार के लिए बिल्कुल आसाना नहीं था।’ शाहरुख खान के पैशे के अलावा परिवार ने भी बहुत कुछ चीजों को झेला उससे बूरा उस समय कुछ और नहीं हो सकता था। गौरी ने आगे कहा कि ‘लोगों का प्यार हमे उस समय भी मिला जब हम काफी ज्यादा परेशानी में थे।’
परेशानी से गुजरा गौरी का परिवार
आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर बोलते हुए गौरी ने यह भी बताया कि उस समय फैंस के अलावा ढ़ेरों अनजान लोगों के मैसेज मिले। वहीं अब ‘मैं यह कह सकती हूं कि आज हम अच्छे स्पेस में हैं। मैं हमने परिवार को भाग्यशाली महसूस करती हूं कि हमें इतने लोगों का प्यार मिला।’ बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान है। इसके अलावा उनकी एक बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अब्राहम खान (Abraham Khan) सबसे छोटे बेटे हैं। रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान एक फिल्म निर्माता बनना चाहते हैं। वहीं सुहाना, जोया अख्तर की फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author