September 25, 2022

पंचतत्व में विलीन हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, पीछे छोड़ गए कई यादें

wp-header-logo-482.png

पंचत्तवों में विलीन हुए सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastav Last Rites: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया को अलविदा कह चले गए हैं। सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग राजू के निधन के बाद हर कोई भावुक हो रहा है। गजोधर भैया ने आज अपने जीवन के अंतिम सफर को पूरा करने के बाद मौन साध लिया। दिल्ली एम्स में 42 दिनों तक मौत से जंग लड़ने के बाद बीते दिन सुबह 10 बजे उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली।
दिल्ली के निगमबोध घाट पर आज उनको अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान परिजन समेत पूरे परिवार के लोगों ने उनका अंतिम संस्कार किया। राजू के भाई ने उन्हें मुख्य अग्नी दी। कॉमेडियन के परिवार वालों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी। दुख की इस घड़ी में उनकी पत्नी, बच्चे और पूरा परिवार मजबूती से खड़ा रहा। सभी को हंसाने वाले राजू यूं सभी को रुलाकर चले जाएंगे किसी ने सोचा भी ना था।

राजू श्रीवास्तव डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक वैंटिलेटर पर थे। आखिरकार कॉमेडियन मौत से जंग हार गए और 58 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। राजू की अंतिम यात्रा में परिजन, दोस्त, नेता समेत सेलिब्रिटीज भी पहुंचे।
राजू की पत्नी सिखा की एक तस्वीर सामने आई जो उनके दिल के दर्द को बयां कर रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कॉमेडियन की पत्नी बूरी तरह से टूट गई है।

राजू के द्वारका वाले घर से निकली उनकी अंतिम यात्रा

राजू की याद में पूरा देश नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। कॉमेडियन के द्वारका वाले घर से उनकी अंतिम यात्रा निकली। जिस एंबुलेंस में उनके पार्थिव शरीर को शमशान घाट ले जाया गया। उस गाड़ी पर कॉमेडियन की हंंसती हुई तस्वीर लगाई गई।

Delhi | Mortal remains of comedian #RajuSrivastav being taken to Nigambodh Ghat crematorium for last rites.

He passed away at AIIMS yesterday after being admitted here on August 10 after experiencing chest pain & collapsing while working out at the gym. pic.twitter.com/xosdquZoAY
राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे। नम आंखों से फैंस समेत हर किसी ने राजू को अंतिम विदाई दी। राजू के निधन के बाद मनोरंजन जगत में शौक की लहर है। राजू की अंतिम विदाई में मनोरंजन जगत के कई सितारें पहुंचे हैं। राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने पहुंचे राजू के दोस्त कॉमेडियन सुनिल पाल ने कहा कि वो आज के चार्ली चैप्लिन थे।
Raju Srivastava passes away: “He was today’s Charlie Chaplin,” says comedian Sunil Pal

Read @ANI Story | https://t.co/SandhKRD6J#RajuSrivastav #SunilPal #RajuSrivastavaDeath #CharlieChaplin #RajuSrivastavaRIP pic.twitter.com/K2eLJ4FnWU

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author