December 6, 2022

Happy birthday: एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य हुई 37 की, असल जिंदगी में 'बेब' हैं संस्कारी बहू गोपी

wp-header-logo-475.png

Devoleena bhattacharya Birthday Special: टीवी सीरियल की पॉपुलर बहू देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena bhattacharjee) अपने करैक्टर गोपी के लिए आज भी याद की जाती है। 22 अगस्त 1985 में जन्मी देवोलीना आज अपना जन्मदिन (birthday) मना रही है। एक्ट्रेस का जन्म असम की शिवसागर नामक जगह पर हुआ था। एक्ट्रेस बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा कुछ अन्य टीवी शो में भी अपनी अदाकारी से सभी के दिल को जीत लिया है।
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)
साथ निभाना साथिया में संस्कारी गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य असल जिंदगी में काफी बोल्ड अवतार में नजर आती है। देवोलीना सोशल मीडिया (social media) पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। अक्सर एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फोटोस भी शेयर करती रहती हैं।

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बनी दोवोलीना

देवोलीना के बारे में काफी कम लोग जानते हैं कि वह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही ज्वेलरी डिजाइनर भी है। असम की देवोलीना मुंबई में अपने एक्टिंग करियर के कारण रहती हैं। रिपोर्ट के अनुसार देवोलीना ने काफी पहले अपने पिता को खो दिया था।
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)
देवोलीना भट्टाचार्य की नेटवर्थ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देवोलीना भट्टाचार्य की नेटवर्थ लगभग 41 मिलियन यानी भारतीय रुपयों में 7 करोड़ रुपये के करीब है। बिग बॉस 13 सीजन में देवोलीना ने केवल 1 हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये चार्ज किए थे। ऐसी जानकारी दी है कि ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) में एक्ट्रेस ने 1 एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये मांगे थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author