November 28, 2022

Filmfare पर Kangana Ranaut दर्ज कराएंगी मुकदमा, आखिर क्या है पूरा मामला

wp-header-logo-473.png

Kangana Ranaut Statement on Filmfare: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस ने इस बार फिल्मफेयर (Filmfare) पर मुकदमा दर्ज करने का निर्णय लिया है। दरअसल फिल्मफेयर ने कंगना को एक अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया है। जहां अन्य स्टार ऐसा होने पर खुश होत है, लेकिन एक्ट्रेस कंगना इस बात की जानकारी मिलते ही नाराज हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर करते हुए इस पूरे मामले की जानकारी दी है।

कंगना फिल्मफेयर पर करेगी मुकदमा
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle) पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘फिल्मफेयर वाले मुझे अवॉर्ड देना चाहते हैं, मैं हैरान हूं लेकिन मैं किसी भी भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं।’ उन्होंने आगे लिखा कि इसलिए मैने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि 67वें फिल्मफेयर अवार्ड (67th Filmfare Awards) की लिस्ट जारी कर दी गई है, जिसमे कंगना को फिल्म थलाईवा (Thalaiva) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। कंगना के इस ऐलान के बाद फिल्मफेयर मैगजीन ने उनका नॉमिनेशन को कैंसिल कर दिया है।
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में ये लिखा

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना ने फिल्मफेयर के बारे में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में यह तक लिख दिया कि 2014 के बाद से मैने फिल्मफेयर को बैन कर दिया है। वह एक प्रकार का भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड है। एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि उन्हें फिल्मफेयर की ओर से कई कॉल आ रहे हैं। जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है। बता दें कि फिल्मफेयर एक्ट्रेस को उनकी फिल्म थलाईवी के लिए अवार्ड देना चाहते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author