December 8, 2022

Cristiano Ronaldo case: रेप केस में फिर बढ़ी स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो की मुश्किलें, मॉडल ने कोर्ट में दोबारा दायर की याचिका

wp-header-logo-464.png

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर (Portugal’s star footballer) क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) कि मुश्किलें एक बार फिर बड़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, 36 साल की Kathryn Mayorga ने काफी समय पहले रोनाल्डो पर रेप का आरोप (Ronaldo of rape) लगाया था। इसके बाद ये मामला लंबे वक्त तक कोर्ट में चला। जिसके बाद हाल ही में अमेरिका की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को (model has filed a petition) इस मामले में बरी कर दिया था। मगर अब मॉडल ने इसी फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है। मॉडल ने दावा किया था कि 2009 में लास वेगास(Las Vegas hotel in 2009) के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने उनका रेप किया था।
मॉडल मुआवजे के तौर पर
इसी क्रम में मॉडल Kathryn Mayorga ने रेप का आरोप लगाते हुए फुटबॉलर रोनाल्डो से मुआवजे के तौर पर $375,000 की (compensation from footballer Ronaldo) मांग की थी। लेकिन उसके बाद यह मामला अदालत में पहुंच गया। लंबे चले केस में इसी साल जून में अमेरिका की एक अदालत में जज Jennifer Dorsey ने इस मामले (verdict in this case) में अपना फैसला सुनाया था। 42 पेज के इस ऑर्डर में कहा गया था कि Kathryn Mayorga के वकील ने नियमों के तहत इस केस को नहीं लड़ा है। जो शिकायत दर्ज की गई है, उसकी प्रक्रिया सही नहीं (correct) है। यही कारण है कि कोर्ट में इस केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है और अदालत ने मामले को रद्द कर दिया। इस मामले में 2019 में भी (Cristiano Ronaldo) अदालत ने कहा था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता है, क्योंकि यह सिर्फ शक के आधार पर है।
फोन के माध्यम से होगी कार्यवाही
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार मॉडल (time Model) ने नौवें सर्किट के लिए यूएस कोर्ट ऑफ अपील में बर्खास्तगी (dismissal clause) की धारा के तहत याचिका दायर की (US Court of Appeals) है। अब इस मामले की सुनवाई मंगलवार (23 अगस्त) को एक घंटे के लिए फोन के माध्यम से (footballers in the world) होगी। मालूम हो कि रोनाल्डो की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर्स में होती है। कुछ वक्त पहले ही रोनाल्डो ने अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ वापसी (club Manchester United) की है। फिलहाल, रोनाल्डो ने इस क्लब को भी छोड़ने का मन बना लिया है। वह चैम्पियंस लीग में नए क्लब से खेलते दिखाई (Champions League) दे सकते हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author