December 3, 2022

Asia Cup 2022: शाहीन को ससुर शाहिद की सलाह ना मानना पड़ा भारी, अब चोट खाकर भुगत रहे सजा

wp-header-logo-465.png

पाकिस्तान (Pakistan) के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (star fast bowler Shaheen Afridi) घुटने की चोट के चलते आगामा एशिया कप 2022 से बाहर हो गए (knee injury) हैं। भारत के खिलाफ इस बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज करने वाली पाकिस्तान (multinational tournament against India) टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका (India and Pakistan started) है। इस खबर के आते ही भारत और पाकिस्तान के फैंस और दिग्गजों की बयानबाजी शुरू हो गई। अब इसी को लेकर शाहीन अफरीदी के होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी ने भी मसखरा और (big statement ) बड़ा बयान दिया।
अफरीदी ने बताया की
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने (Pakistan captain Shahid Afridi) हाल ही में बताया है कि उन्होंने शाहीन को चोटिल होने से बचने के लिए एक सलाह दी (Shaheen to avoid getting injured) थी, मगर इस तेज गेंदबाज ने उनकी एक ना सुनी। शाहिद अफरीदी ने अपने फैंस से बातचीत करने ट्विटर पर #asklala सेशन किया। इस दौरान एक (Shahid to take back his retirement) फैन ने शाहिद से रिटायरमेंट वापस लेने को कहा क्योंकि शाहीन चोटिल हो गए हैं। इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए शाहिद ने इसका खुलासा किया। फैन ने शाहिद अफरीदी से सवाल (Shahid Afridi wrote in response) किया ‘लाला, शाहीन तो इंजर्ड है। आप ही रिटायरमेंट वापीस ले लें’। शाहिद अफरीदी ने जवाब में (fast bowler) लिखा ‘मैंने उसको पहले भी मना किया था कि डाइव मत मारें, इंजरी हो सकती है, आप तेज गेंदबाज हो, लेकिन बात में रिलाइज हुआ कि वो भी अफरीदी है।’इसके साथ ही हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किया (posted emoji)।
Lala, Shaheen to injured hai. Aap hi retirement waapis Le lein 😔#asklala
अफरीदी की बड़ी बेटी की शादी शाहीन से होगी

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान (elder daughter)शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी (former Pakistan captain) अक्शा की शादी उनके ही देश के स्टार क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) से होगी। हालांकि यह शादी कब होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा शाहिद ने कहा कि उनकी बेटी डॉक्टर बनना चाहती है और अभी यह तय नहीं हुआ है कि वह अपनी पढ़ाई पाकिस्तान में करेगी या इंग्लैंड में (studies in Pakistan or England)। मालूम हो कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां (five daughters) हैं। अफरीदी की पांच बेटियां- अक्शा, असमारा, अंशा, अज्वा और अरवा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author