December 3, 2022

फूट-फूटकर रोने पर ट्रोल हुई Neha Kakkar, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

wp-header-logo-479.png

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पर अक्सर फैक रोने का आरोप लगाया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) के मंच पर फूट-फूटकर रोते देखा गया था। अक्सर ऐसा होता है जब नेहा को किसी की प्रफोर्मेंस बेहद पसंद आती है तो सेल्फी क्वीन कही जाने वाली नेहा इमोशनल हो जाती है। नेहा ने अपने 15 साल के अभी तक के करियर में इंडियन आईडल (Indian Idol) से शुरुआत कर कई पंजाबी और बॉलीवुड के पॉपुलर गाने गा चुकी हैं।

सिंगिंग शो पर रोने पर ट्रोल हुई नेहा

सिंगिंग शो (singing show) की जज होने के दौरान भी नेहा को अक्सर रोते हुए देखा गया था। नेहा को रियलिटी शो में अक्सर रोते हुए देखने के बाद सोशल मीडिया (social media) पर उन्हें कराई बेबी भी कहा जाता है। नेहा को अब सुपरस्टार सिंगर के नए एपिसोड में रोते हुए देखने के बाद सिंगर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। नेहा के फैंस उनके इमोशन को बखूबी समझते हैं, लेकिन कुछ लोग उनसे रिलेट नहीं कर पाते है और सिंगर को इस वजह से ट्रोल करते हैं।
A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)
नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्ड़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जिसमे उनसे ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा गया। नेहा ने इसका जबरदस्त जवाब देते हुए कहा कि जो लोग इमोशनल (emotional) नहीं है उन्हें मैं फैक ही लगूंगी। क्योंकि काफी लोग इमोशनल नहीं होते हैं। हालांकि जो लोग मेरी तरह इमोशनल है वो मुझे समझ सकते है और मुझसे रिलेट करेंगे। नेहा ने आगे कहा कि आज हम ऐसे लोगों को काफी कम देखते है, जो दूसरों की फिलींग को समझ पाए। लेकिन मुझमे यह गुण है और इस बात का कोई मलाल भी नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author