November 28, 2022

आमिर की Lal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस पर हुई धड़ाम, अब ये डील भी हुई कैंसिल

wp-header-logo-476.png

Lal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल दिखाने में सफल नहीं हुई है। आमिर खान (Aamir Khan) की इस फिल्म से सभी को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अभिनेता की इस मूवी ने सभी की आशाओं को तोड़ दिया है। ऐसी संभावना थी कि फिल्म ओटीटी (OTT) पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि अब इन तमाम उम्मीदों पर भी पानी फिर गया है।

आमिर ने चार साल बाद बॉलीवुड की फिल्म की है। लाल सिंह चड्ढा से अभिनेता की वापसी के कयास भी लगाए जा रहे थे। इस बीच अब फिल्म को एक और बड़ा झटका लगा है। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भी आमिर खान की फिल्म के साथ डील को कैंसिल कर दिया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म को ओटीटी पर भी कोई खरीदने के लिए तैयार नहीं हो रहा है।

नैटफ्लिक्स ने डील की कैंसिल

हम सभी जानते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) का प्रचलन फिलहाल इतना बढ़ गया है कि किसी भी बड़ी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बाद ओटीटी पर भी रिलीज किया जाता है। लाल सिंह चड्ढा फिल्म (Laal Singh Chaddha film) का भी ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार काफी लोग कर रहे थे। लेकिन अब फिल्म की कमाई की हालात को देखकर कोई भी इस फिल्म को खरीदने के लिए तैयार नहीं हो रहा है। दरअसल, संभावनाएं तो ऐसी लग रही हैं कि उन लोगों का इंतजार अब पूरा होता नजर नहीं आ रहा है जो इसका ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे।
नैटफ्लिक्स ने इस वजह से डील की कैंसिल

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान और वायकॉम 18 लाल सिंह चड्ढा फिल्म के डिजीटल राइट्स देने के लिए 200 करोड़ रुपये चाहते थे। साथ ही फिल्म के रिलीज के ओटीटी पर रिलीज होने के बीच कम से कम 3 महीने का अंतर रखने की बात भी कर रहे थे। हालांकि, अब फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है तो नैटफ्लिक्स ने अपनी डील को कैंसिल कर दिया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author