August 14, 2022

जान से मारने की धमकी के बीच Salman Khan ने मांगा हथियार के लिए लाइसेंस, मुंबई पुलिस आयुक्त से की मुलाकात

wp-header-logo-406.png

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (bollywood actor salman khan) ने अपनी सुरक्षा के लिए हथियार वाले लाइसेंस (weapon licence) की मांग करते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को एक आवेदन दाखिल किया है। सूत्रों ने बताया कि हाल के दिनों में सलमान खान को मिल रही जान से मारने की धमकी के बाद यह फैसला एक्टर ने लिया है। बीते दिनों सलमान खान और उनके पिता को मुंबई के बांद्रा में धमकी वाली चिट्ठी मिली थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की। क्योंकि उनको और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर ने हथियार के लिए लाइसेंस का आवेदन दाखिल किया है। पुलिस आयुक्त से मुलाकात के बाद सलामान खान पुलिस मुख्यालय से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।

#WATCH | Maharashtra: Actor Salman Khan leaves from the office of Mumbai Commissioner of Police Vivek Phansalkar pic.twitter.com/1NsJ2T375a

अभिनेता को बीते महीने धमकी भरा लेटर मिला था। इस लेटर पर लिखा था कि तुम्हारा मूसेवाला कर देंगे और लेटर पर किसी के हस्ताक्षर भी नहीं थे। 5 जून को मुंबई के बांद्रा में बैंडस्टैंड पार्क में एक बेंच पर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने वाली धमकी भरा खत मिला था।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने कहा था कि धमकी भरा खत लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा पब्लिसिटी स्टेंट था। अधिकारियों ने बताया कि बिश्नोई गैंग के सहयोगी विक्रम बराड़ के कहने पर धमकी दी गई थी। जो अभी फिलहाल कनाडा में है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author