August 14, 2022

'अंगूरी भाभी' की कमर में आई मोच, Shubhangi Atre का दर्द से बुरा हाल, डॉक्टर ने दी ये सलाह

wp-header-logo-407.png

टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) हाल ही में चोटिल हो गईं हैं। दरअसल शुभांगी अत्रे की कमर में मोच आ गई है, जब वह अपने घर पर हाइड्रोलिक बेड उठाने की कोशिश कर रही थी तब उनकी कमर में मोच आ गई। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और ज्यादा वजन उठाने से इंकार किया है। शुभांगी ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो की सबसे फेमस और लोकप्रिय किरदारों में से एक हैं और उन्होंने शिल्पा शिंदे की जगह ली थी।
2010 में शुभांगी को लगी थी गंभीर चोट
चोट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बताया, “मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी वह चोट मुझे परेशान करती है। अगर मैं अनजाने में कुछ भारी उठाती हूं, तो मेरी कमर की मांसपेशियों में ऐंठन और फ्रैक्चर हो जाता है। कुछ दिन पहले मुझे लगा कि बेड का स्प्रिंग टूट गया है तो मैंने अपने हाइड्रोलिक बेड (Hydraulic Bed) को उठाने की कोशिश की थी।”
डॉक्टर ने शुभांगी को दी 3 दिन के बेड रेस्ट की सलाह
शुभांगी अत्रे ने कहा, “पूरे बिस्तर का भार मेरी कमर पर आ गया, जिससे मुझे बहुत तेज दर्द हुआ। 3 या 4 घंटे तक मैं चल भी नहीं पाई और दर्द को सहन नहीं कर पाई। फिर मैंने डॉक्टर को दिखाया और उन्होंने मुझे 3 दिन बेड रेस्ट (3 Days Bed Rest) करने की सलाह दी और मुझे पेनकिलर और अन्य दवाएं दीं। उन्होंने मुझे बहुत सावधान रहने और जीवन में कभी भी कोई भारी चीज न उठाने की सलाह दी।”
भाभीजी घर पर हैं के सेट पर वापसी कर चुकी हैं शुभांगी
‘भाभीजी घर पर हैं’ के सेट पर वापसी कर चुकीं शुभांगी ने कहा, “मुझे शूटिंग करना पसंद है और मैं ज्यादा समय तक घर पर नहीं रह सकती। इसलिए मैंने अपने डायरेक्टर बिनाफ़र कोहली से बात की और प्रोडक्शन टीम मेरी हालत को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की योजना बना रही है। मैं एक कुर्सी पर बैठी हूं और अपने सीन्स की शूटिंग कर रही हूं। मुझे तेज न चलने, झुकने या सीढ़ियां न चढ़ने की सलाह दी गई है।” यही कारण है कि शो की टीम शुभांगी के लिए टेम्पररी बेडरूम (Temporary Bedroom) बनाने की तैयारियों में जुटी हुई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author