June 28, 2022

Birthday Special: काफी फिल्मी है थलपति विजय की लव स्टोरी, शूटिंग देखने आई फैन को ही बना लिया हमसफर

wp-header-logo-281.png

मौजूदा समय में जहां कहीं भी प्रतिभा की बात आती है तेलुगु लोग अन्य सभी से आगे हैं। तमिल टॉप स्टार्स में से एक हैं थलपति विजय (Thalapathy Vijay) जो तेलुगु में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। वास्तव में, विजय ने तेलुगू फिल्म में इन्फ़्लुएन्शियल नायक के रूप में काम किया है। उन्होंने जिन फिल्मों में अभिनय किया है वे लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। विजय का असली नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर (joseph Vijay Chandrasekhar) है। ऐसे लोकप्रिय अभिनेता आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं।
विजय को हीरो के रूप में देखना चाहते थे माता-पिता
उनके पिता एसए चंद्रशेखर एक डायरेक्टर थे। माता शोभाचंद्रशेखर एक लेखिका हैं। चंद्रशेखर और शोभा अपने बेटे विजय को हीरो के रूप में देखना चाहते हैं। इसलिए जब शोभा ने कहानी बनाई और निर्माता बनीं तो उनके पिता चंद्रशेखर ने मेगाफोन पकड़कर फिल्म ‘नालय थीरपू’ बनाई। फिल्म ने विजय को पॉपुलैरिटी दिलाई। विजय, जिन्होंने एक बार फिर अपने पिता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रसिगन’ में अभिनय किया, को आलोचकों की प्रशंसा नहीं मिली, लेकिन उन्होंने काफी बिजनेस की। तो आइये जानते हैं विजय की दिलचस्प लव स्टोरी।
विजय की दिलचस्प लव स्टोरी
क्या आपको पता है कि सबके दिलों पर राज करने वाले विजय ने अपनी फीमेल फैन गीता सोरनालिंगम (Sangeeta Sornalingam) से शादी की। एक्टर पहली बार इस फैन से मिलने के बाद काफी इम्प्रेस हुए थे। संगीता लन्दन से इंडिया विजय से मिलने आई थी और यह बात जानकर एक्टर काफी खुश हुए थे और उन्होंने संगीता को शाम को अपने घर आने का न्यौता दे दिया था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार परवान चढ़ा और तीन साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद विजय ने संगीता संग शादी कर ली थी। विजय और संगीता ने 25 अगस्त साल 1999 में क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक-दूजे के हो गए और दोनों की शादी काफी सुर्ख़ियों में थी।
मोस्ट पेड स्टार

उन्होंने अपने करियर में करीब 65 फिल्मों में काम किया है और सभी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। एक्टर इंडस्ट्री के मोस्ट पेड स्टार्स में से एक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो अपनी फिल्म ‘थलापति 65’ के लिए वह 100 करोड़ की फीस ली है और इस मामले में उन्होंने रजनीकांत को भी पछाड़ दिया है। विजय कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source