June 28, 2022

'शमशेरा' फिल्म पर लगा है अरबों का दांव, रणबीर से लेकर संजय दत्त तक ने चार्ज की है करोड़ों की मोटी फीस

wp-header-logo-280.png

रणबीर कपूर और संजय दत्त की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का पहला टीज़र रिलीज हो गया है जिसे लोग कर रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर डकैत के अवतार में नजर आ रहे हैं। उनकी लंबी दाढ़ी, मूंछें और लहराते लंबे बाल हैं और उन्होंने फटे और बेज रंग के कपड़े पहने हुए हैं। रणबीर किसी को अपने सामने बड़ी कुल्हाड़ी लेकर गुस्से से देख रहे हैं। फैंस एक्टर को इस लुक में देख अभी भी सरप्राइज हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीजर ट्रेंडिंग में है और फैंस इस फिल्म को लेकर हर अपडेट जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
शमशेरा एक बॉलीवुड पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। शमशेरा पहली फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर डबल रोल में हैं। शमशेरा में संजय दत्त मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं और वाणी कपूर एक नर्तकी की भूमिका में हैं। कोरोना की वजह से पोस्टपोन होने के बाद शमशेरा अब 22 जुलाई 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो आइये जानते हैं कितनी है इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के स्टारकास्ट की फीस जो फिलहाल चर्चा में है।
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

फिल्म में रणबीर कपूर आपको स्क्रीन पर अपने हर फ्रेम से बांधे रखते हैं और यही वजह है कि उन्हें सबसे अच्छा अभिनेता कहा जाता है। जबकि प्रशंसक और दर्शक उनके शमशेरा टीज़र की सराहना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये का शुल्क लिया। वहीं टीजर में उनके लुक को देख यही लगता है कि रणवीर इस फीस के लिए डिजर्विंग हैं।
संजय दत्त (Sanjay Dutt)
इस फिल्म में संजय दत्त क्रूर पुलिस वाले के रूप में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए एक्टर को 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।
वाणी कपूर (Vaani Kapoor)
वाणी कपूर फिल्म की लीडिंग लेडी हैं। अपनी काबिलियत साबित करने के बाद अब उनके प्रशंसक चाहते हैं कि वह हर जॉनर में एक्सप्लोर करें और शमशेरा उनके लिए जवाब है। फिल्म में वाणी का काफी दमदार और अहम रोल है और इसके लिए एक्ट्रेस 4 रूपये चार्ज कर रही हैं।
रोनित रॉय (Ronit Roy)
रोनित रॉय जो टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेता हैं, उन्हें कथित तौर पर 4 करोड़ का भुगतान किया गया है। उनके फैंस उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)
फिल्म में आशुतोष राणा भी नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर को 1 करोड़ रूपये की फीस दी गयी है।
सौरव शुक्ला (Saurav Shukla)
फिल्म में शमशेरा के पिता के किरदार में नजर आने वाले इस एक्टर को करीब 85 लाख रूपये फीस दी गयी है।
शरत सक्सेना (Sharat Saxena)
रिपोर्ट्स की माने तो शरत सक्सेना भी इस फिल्म में नजर आएंगे और इसके लिए एक्टर ने 50 लाख की फीस ली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source