June 28, 2022

'रक्षा बंधन' का ट्रेलर देख फैंस हुए इम्प्रेस लेकिन ट्रोल हो रहे हैं अक्षय, यूजर्स बोले- 'शर्म नहीं आती घर पर पड़ी…'

wp-header-logo-279.png

बॉलीवुड के हिट-मशीन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली रिलीज ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका ट्रेलर कल रिलीज किया गया था। ट्रेलर में बड़े भाई (अक्षय) के अपनी बहनों के लिए प्यार और बलिदान को दिखाया गया है जिसे देख फैंस काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। आजकल कुछ तो ऐसा है जिसकी वजह से आए दिन अक्षय कुमार ट्रोल्स के निशाने पर होते हैं। सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होना हो या पान मसाला को प्रोमोट करना अक्षय ट्रोल के रडार पर हैं।
वहीं अब आगामी फिल्म के ट्रेलर को देख अक्षय कुमार के लुक ने कुछ लोगों को नाराज कर दिया। ट्रोलर्स के अनुसार एक्टर हर फिल्म में एक ही मूंछ रहते हैं और वे लुक को देख बोर हो गए हैं। कुछ लोगों ने अक्षय को सजेस्ट किया कि वे अपने लुक के साथ भी एक्सपेरिमेंट करें जैसा वह एक्टिंग के साथ करते हैं। ट्रोल्स ने बताया कि अक्षय का लुक उन्हें उनकी पिछली फिल्मों जैसे जॉली एलएलबी, गोल्ड और सम्राट पृथ्वीराज की याद दिलाता है, जहां उन्होंने वही मूंछें दिखाई थीं।
ट्रेलर को देख एक यूजर ने ट्वीट किया, “बाकी सब तो ठीक है लेकिन सेम लुक क्यों है हर मूवी में – जॉली एलएलबी, टॉयलेट एक प्रेम कथा, गोल्ड, पीआरसी, आरबी, बच्चन पांडे में भी था थोड़ा सा, बेल बॉटम में भी यही लुक था।” एक अन्य ट्रोल ने कहा, “अरे भैया, आजकल जब लोग रियलिस्टिक लुक रखते हैं, लुक्स का बहुत ध्यान देते हैं, तुमने फिर वही खेल कर दिया… घर में पड़ी पूरे मूंछ लगा ली। भैया पैसा कमाने के चक्कर में फैन्स को शर्मिंदा करते हुए शर्म नहीं आती? बिना मूंछ के भी ये रोल हो सकता था।” ट्रोलर्स के इन कमेंट्स से तो यही लग रहा है कि अक्षय लोगों को अपने लुक से इम्प्रेस नहीं कर सके। खैर फिल्म क्या कमाल दिखाएगी यह तो समय बताएगा।

इस बीच, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर कल दिल्ली में अक्षय, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), लेखक हिमांशु शर्मा और अन्य सहित पूरी स्टार कास्ट की उपस्थिति में जारी किया गया। ‘रक्षा बंधन’ एक भाई की कहानी है जो अपनी बहनों की शादी होने तक शादी करने से इंकार कर देता है। सामाजिक नाटक भारत में दहेज के मुद्दे पर भी प्रकाश डालता है। यह इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और लोग काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source