August 18, 2022

पैपराजी से घबराकर शहनाज गिल ने एयरपोर्ट पर लगाई दौड़, चेहरा छुपाने की कोशिश में वीडियो वायरल

wp-header-logo-278.png

रैंप वॉक से फिल्म और इंटरनेट सेंसेशन बनीं एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लगातार लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इस बीच शहनाज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में उन्हें सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। हालांकि इस दौरान शहनाज गिल मीडिया से अपना चेहरा छुपाती नजर आईं। वहीं तीनों का एक साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
A post shared by Bollywood Spy (@bollywoodspy)
वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं और अपने क्यूट अंदाज से कैमरे की तरफ देख रही हैं। खबर है कि ये तीनों लोग सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का हिस्सा हैं और इनकी बॉन्डिंग ने अभी से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है।

आइये जानते हैं क्या है पूरी बात
‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज़ गिल सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। पिछले कुछ हफ्तों में, वह हैदराबाद में इसकी शूटिंग कर रही हैं और सेट से उनकी लीक हुई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। हाल ही में, शहनाज को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के बाद लौटी थीं। शहनाज रेड हुडी और व्हाइट मास्क में पैपराजी से खुद को छुपाती नजर आईं। यहां तक ​​कि उन्हें भागते हुए भी देखा गया।
वायरल हो रहे वीडियो मेइओन शहनाज को हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया था। जैसे ही उन्होंने फोटोग्राफरों को देखा, वह सभी को छोड़कर भागने लगी। शहनाज़ के साथ एक्टर सिद्धार्थ निगम और डांसर राघव जुयल भी थे। खैर, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि शहनाज क्यों भाग रही थी। फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि शायद यह बेहवियर प्रोफेशनल हो सकता है क्योंकि यह आधिकारिक नहीं किया है कि वह सलमान की फिल्म का हिस्सा है। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में पूजा हेगड़े और श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी हैं। कथित तौर पर, निर्माता जल्द ही फिल्म के नए नाम की घोषणा करेंगे। फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author