August 18, 2022

इस हरकत की वजह से सुहाना खान हुई बेरहमी से ट्रोल, यूजर्स बोले- 'फर्स्ट मूवी आई नहीं और इतना ऐटिट्यूड…'

wp-header-logo-277.png

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक हैं। शाहरुख की बेटी जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज’ (The Archies) के साथ डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है और कहने की जरूरत नहीं है कि सभी की निगाहें इस पर हैं। सुहाना को शहर में पैपराजी ने देखा। स्टार किड पैपराजी को पोज देने के लिए नहीं रुकी। जब उनसे पोज देने के लिए रिक्वेस्ट किया गया तो उन्होंने कैमरे की तरफ देखा भी नहीं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें कई नेटिज़न्स शाहरुख खान की बेटी को जमकर लताड़ रहे हैं। एक क्लिप में, वह अपनी कार से बाहर आती हुई दिखाई दे रही थी, जब फोटोग्राफरों ने उसे उनके लिए रुकने के लिए कहा। पैपराजी में से एक ने कहा, “सुहाना जी रुकिए ना, अभी क्या टेंशन है, अब तो आपकी फिल्म आ रही है। हमारा चेहरा याद करके रखिए हम रोज मिलेंगे।” हालांकि वीडियो को देख यही लग रहा है कि सुहाना पैपराजी को पोज देने के मूड में नहीं थी क्योंकि वह बिना पोज़ दिए और उन्हें देखे बिना चली गईं।

सुहाना खान के इस बेहेवियर ने कई लोगों को नाराज कर दिया और इस तरह से बिहेव करने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “इतना गंदा इग्नोर।” एक अन्य ने कहा, “एटिट्यूड क्वीन और कुछ नहीं।” एक कमेंट में लिखा था, “फर्स्ट मूवी आई नहीं और इतना ऐटिट्यूड 1 मिनट बात नहीं की… ये बड़ी स्टार बनेगी तब क्या करेगी। अपने पापा को भी नहीं बुलाएगी।” आउटिंग के लिए सुहाना खान ने लेगिंग्स और स्लिंग बैग के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप में इसे कैजुअल रखा था। अपने कैजुअल्स में भी वह चार्म का जलवा बिखेरती हैं। इस बीच, सुहाना ने हाल ही में ऊटी में ‘द आर्चीज’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। ज़ोया अख्तर की परियोजना में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू भी है। यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author