September 25, 2022

MI vs CSK: सीएसके को चाहिए थे जीत के लिए 4 बॉल में 16 रन, फिर धोनी ने किया ये कमाल-Video

wp-header-logo-397.png

खेल। आईपीएल (IPL) में गुरुवार यानी कल मुंबई और चेन्नई (MI vs CSK) के बीच मैच खेला गया। सीएसके ने इस मुकाबले को एमएस धोनी (MS Dhoni) की बदौलत जीत लिया। धोनी ने इस रोमांचक मुकाबले की अंतिम 4 गेंदों पर 16 रन जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। धोनी की यह शानदार पारी तब देखने को मिली जब मुंबई इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के बेहद करीब थी। लेकिन धोनी ने मुंबई का यह सपना तोड़ दिया और अंतिम 4 गेंदों पर 16 रन जड़कर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी। अब धोनी का यह बल्लेबाजी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी ज्यादा देखना भी पसंद कर रहे हैं।
Once a finisher always a finisher
Not Finished yet
Thala Dhoni is back…????#Dhoni #IPL2022 #CSKvsMi #CSK???? #dhonivsrohit pic.twitter.com/WwHsoEnFzy
तिलक वर्मा ने की थी शानदार बल्लेबाजी

इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन जड़े। इस दौरान तिलक वर्मा की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। उन्होंने 43 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। जिसमे 3 चौके और 2 छक्के शामिल हैं। मुंबई से मिले 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके ने भी अपने 16 रन पर ही 2 बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। लेकिन अंत के कुछ ओवेरों में सीएसके ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया।

इस मुकाबले के अंतिम ओवर में सीएसके को 6 बॉल पर 17 रनों की दरकार थी। तभी प्रिटोरियस 22 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में इस मुकाबले में जीत दर्ज करने की पूरी जिम्मेदारी धोनी पर थी। लेकिन अंत की 4 गेंदों पर धोनी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 16 रन जड़ दिए और इस मुकाबले में जीत दर्ज कर ली। बता दें कि, मुंबई की यह टूर्नामेंट में लगातार 7वीं हार है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author