May 21, 2022

MI vs CSK: राजस्थान के तेज गेंदबाज ने किया ईशान किशन को बोल्ड, इस तरह गिरे मैदान पर-Video

wp-header-logo-395.png

खेल। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) एक बार फिर फ्लॉप रहे। बता दें कि, किशन ने इस सीजन बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया। मुंबई ने आईपीएल नीलामी के दौरान इस बल्लेबाज पर सबसे ज्यादा भरोसा करते हुए बड़ी रकम में खरीदा था। लेकिन इस खिलाड़ी ने अब तक एक भी शानदार पारी नहीं खेली। 21 अप्रैल को लीग स्टेज में हुए 33वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी ईशान किशन पहली ही गेंद पर आउट हो गए। इस दौरान मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने उनको अपना शिकार बनाया। जिस तरफ ईशान आउट हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।
Write “Mukesh Choudhary” in Man of the match award.???????? #MIvCSK#CSKvsMi pic.twitter.com/KBm8bOjkYg
पहली गेंद पर आउट हुए ईशान किशन

इस मुकाबले में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टीम का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। इस दौरान बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत भी ज्यादा खास नहीं हुई। लेकिन टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने मुकाबले के अंतिम ओवर में मैच पलट दिया और चेन्नई को 3 विकेट से जीत दिला दी।

मुकेश चौधरी ने की खतरनाक गेंदबाजी

मुकाबले के पहले ओवर की दूसरी बॉल पर पहले तो मुकेश चौधरी ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया। जबकि इसी ओवर की 5वीं गेंद पर उन्होंने फिर से ईशान किशन को अपनी सटीक यॉर्कर के चलते आउट किया। ईशान के पास ये बॉल इतनी तेजी से आई की वह मुंह के बल मैदान पर ही गिर गए।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source