August 9, 2022

MI vs CSK: जसप्रीत बुमराह के नाम दर्ज होगा आज ये रिकॉर्ड! रॉबिन उथप्पा भी कर सकते हैं कमाल

wp-header-logo-387.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लय में नजर नहीं आई। टीम ने अब तक टूर्नामेंट में हुए अपने सभी मुकाबलों में हार का सामना किया है। इस सीजन मुंबई ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान टीम को इन सभी मैचों में हार नसीब हुई है। मुंबई का अगला मैच आज यानी 21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है। आज के मुकाबले में मुंबई पहली जीत के साथ टूर्नामेंट में ज़रूर वापसी करना चाहेगी। ऐसे में ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि, मुंबई किस प्लेयिंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने वाली है। टीम में क्या बड़े बदलाव किए जाएंगे या नहीं। आज का यह मैच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के लिए बेहद खास रहने वाला है। वहीं चेन्नई के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) भी नई उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।
बुमराह करेंगे कमाल

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाला यह मैच स्टार तेज गेंदबाज बुमराह के लिए बेहद खास रहने वाला है। यह उनके करियर का 200वां मुकाबला होगा। उन्होंने अब तक खेले 199 टी20 मुकाबलों में शानदार औसत के साथ 242 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। इस दौरान उन्होंने कई मुकाबलों में तो खतरनाक गेंदबाजी की है। बुमराह ने 57 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले अब तक खेले हैं। जिसमे 67 विकेट भी शामिल हैं। जबकि बुमराह ने आईपीएल में अब तक 112 मुकाबले खेलकर 134 विकेट झटके हैं।

वहीं अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा के लिए भी यह मुकाबला खास रहने वाला है। उथप्पा के आईपीएल करियर का यह 200वां मुकाबला होगा। इस लीग में उन्होंने कई मुकाबलों में अपनी घातक बल्लेबाजी के दम पर मैच जिताए हैं। उथप्पा ने आईपीएल में अब तक 199 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 4919 रन भी निकले हैं। उनके पास इस अहम मुकाबले 5000 रन पूरे करने का शानदार मौका है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author