May 21, 2022

IPL 2022: अब धवन और भानुका जड़ेंगे लंबे शॉट, अभ्यास के दौरान की घातक बल्लेबाजी-Video

wp-header-logo-388.png

खेल। पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच कल यानी 20 अप्रैल को मैच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली की तरफ से बड़ा ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने दिल्ली के सामने 115 जड़े। जवाब में इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बड़ी ही शानदार हुई। टीम ने 10.3 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर 9 विकेट से इस में जीत दर्ज कर ली। बता दें कि, इस मैच में पंजाब किंग्स शुरुआत से दबाव में नजर आई। दिल्ली ने उसे मुकाबले में वापसी करना का कोई मौका नहीं दिया। लेकिन पंजाब के खिलाड़ियों ने इस हार के बाद अब लगातार अभ्यास करना शुरू कर दिया है।
Bhanuka ➕️ Shikhar = Bhayankar ????#PunjabKings #SaddaPunjab #IPL2022 #ਸਾਡਾਪੰਜਾਬ #BhanukaRajapaksa #ShikharDhawan @BhanukaRajapak3 @SDhawan25 pic.twitter.com/BmRs9Mkb6B
धवन और भानुका करेंगे घातक बल्लेबाजी!

धवन और भानुका राजपक्षे दोनों ही घातक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। यह दोनों ही खिलाड़ी बड़े बड़े शॉट आसानी से जड़ देते हैं। लेकिन यह खिलाड़ी दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पाए। इसके बाद इन दोनों ने नेट्स पर जमकर अभ्यास किया और बड़े बड़े शॉट जड़े। पंजाब ने इन दोनों बल्लेबाजों का वीडियो अपने ट्विटर पर साझा किया है। जिसमे दोनों ही खिलाड़ी बड़े बड़े शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अब इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी देखना पसंद कर रहे हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source