September 25, 2022

The Kashmir Files ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन में की बड़ी कमाई, आमिर खान ने फिल्म को लेकर कही ये बात

wp-header-logo-346.png

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने दूसरे वीकेंड में भी रिकॉर्ड बनाने का सिलसिला जारी रखा है। इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत में कुल 71 करोड़ रुपये की कमाई की है। इतनी बड़ी राशि के साथ, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ (2017) और ‘दंगल’ (2016) के बाद तीसरा सबसे ज्यादा सेकेंड वीकेंड कलेक्शन दर्ज किया है। विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म को खूब सराहना मिल रही है। बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में फिल्म ने कुल 167 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
#TheKashmirFiles [Week 2] is a TSUNAMI at the #BO… Packs a SUPER-SOLID total [₹ 70.15 cr] in *Weekend 2*… #TKF REFUSES TO SLOW DOWN, should hit ₹ 200 on weekdays [by Wed or Thu]… Fri 19.15 cr, Sat 24.80 cr, Sun 26.20 cr. Total: ₹ 167.45 cr. #India biz. pic.twitter.com/pUtznqoGBn
हाल ही में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ में फिक्शन दिखाने को लेकर हुए विवाद पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म “पूरी तरह से तथ्यों पर आधारित” थी। उन्होंने कहा, “कुछ समूह कश्मीर को व्यापार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। हमारी फिल्म ने इसे खत्म करने की कोशिश की है। इसलिए, जिन लोगों को इसका फायदा हुआ, वे विवाद पैदा कर रहे हैं।” ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों की दिल दहला देने वाली कहानी है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग की खूब तारीफ़ हो रही है।
A post shared by Bharat4you News (@bharat4younews)
वहीं इस फिल्म को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अब जब सिनेमाघर खुल गए हैं तो लोग सभी फिल्में देखने के लिए वापस आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “द कश्मीर फाइल्स हो या गंगूबाई काठियावाड़ी, लोग सभी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं।” जब एक फैन ने आमिर से पूछा कि क्या वह द कश्मीर फाइल्स देखेंगे, तो उन्होंने कहा, “जरूर देखूंगा मैं। वो एक इतिहास का ऐसा हिस्सा है, उससे हमारा दिल दुखता है जिससे… कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है, वो यकीनन बहुत दुख की बात है।

एक्टर ने आगे कहा, “और ऐसी एक फिल्म जो बनी है उस टॉपिक पे, वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान पे जब अत्याचार होता है तो क्या बीतती है। ये फिल्म उन सभी लोगों के लिए है जो मानवता में विश्वास करते हैं और मुझे लगता है कि यह अद्भुत है। मैं निश्चित रूप से फिल्म देखूंगा और फिल्म को सफल देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। यह भारत में एक समय था जो दुखद था और जो मुझे लगता है कि भारतीय लोगों को ध्यान से देखना चाहिए।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author