June 28, 2022

तेलुगु एक्ट्रेस गायत्री की भीषण सड़क हादसे में मौत, दोस्त के साथ होली पार्टी करके लौट रही थी घर

wp-header-logo-349.png

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुख भरी खबर सामने आई है। तेलुगु एक्ट्रेस गायत्री यानी डॉली डिक्रूज (Dolly D Cruz) का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। गायत्री सोशल मीडिया पर एक जाना माना चेहरा हैं और उन्होंने कई वेब-सीरीज़ में अभिनय भी किया है। वह ‘मैडम सर मैडम अंते’ (Madam Sir Madam Anthe) से लाइमलाइट में आई थी और कई शोर्ट फिल्मों से सुर्खियां बटोरी थी। एक्ट्रेस की शुक्रवार को हैदराबाद के गच्चीबौली में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।
A post shared by Surekhavani (@artist_surekhavani)
अभिनेत्री सुरेखा वाणी (Surekhavani) ने 26 वर्षीय यूट्यूबर गायत्री उर्फ ​​डॉली डिक्रूज के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने गायत्री के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “आप इस मां को कैसे छोड़ सकती हैं ..! वास्तव में एक साथ सबसे अच्छा समय था ..! फिर भी विश्वास नहीं होता..! क्या आप जल्द ही वापस आ सकती हो, एक अच्छी पार्टी होगी..! बहुत कुछ शेयर करना है..! एक साथ बहुत कुछ करना है..! आओ न आओ..! यह समय हमें छोड़ कर जाने के लिए बहुत जल्दी था..! मैं तुम्हें मिस नहीं करना चाहती! हमेशा के लिए आपसे प्यार करती हूं.!”
पुलिस के मुताबिक, गायत्री एक होली पार्टी से अपने दोस्त के साथ लौट रही थी, जो कार चला रहा था। कार तेज रफ्तार के कारण डिवाइडर से जा टकराई और गायत्री की ऑन स्पॉट मौत हो गई। उनके साथ डिवाइडर पर पौधों में पानी भर रहे नगर निगम के एक कर्मचारी की भी हादसे में मौत हो गई। वहीं कार चला रहा दोस्त गंभीर रूप से घायल है और फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि दोस्त गाड़ी चलाते समय शराब के नशे में था या नहीं। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source