May 28, 2022

UP Election 2022 : यूपी में चौथे चरण का मतदान कल, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह समेत इन क्रिकेटरों ने की वोटिंग करने की अपील

wp-header-logo-393.png

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ियों ने मतदान करने की अपील की। 
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में चौथे चरण का प्रचार अभियान सोमवार की शाम थमने के बाद कल यानी बुधवार को मतदान होगा। प्रदेश के 9 जिलों में 59 विधानसभा सीटों (59 Assembly Constituency) पर 624 प्रत्याशी (624 Candidates) चुनाव मैदान में हैं। इनके भाग्य का फैसला कुल 2.13 करोड़ मतदान करेंगे। खास बात है कि मतदान प्रतिशत ज्यादा से ज्यादा दर्ज हो, इसके लिए क्रिकेटरों () ने भी खास अपील की है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि क्रिकेट में एक रन की जरूरत होती है तो चुनाव में एक-एक वोट गिना जाता है। तेज गेंदबाज जसपीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कहा कि आउट मत होना और लोकतंत्र के लिए मतदान कीजिए।
वहीं गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा कि जैसे गेंदबाज को विकेट लेना जरूरी होता है तो ऐसे ही हर नागरिक को मतदान करना जरूरी होता है। इसके अलावा केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने कहा कि हर नागरिक जिम्मेदार को बनना चाहिए और मतदान अवश्य करें।
Our cricketers have a message for you all!!

Just like every run counts in cricket, every vote counts in an election. So do not miss out and vote in this election.@ceoup @CeoManipur@ImRo45 @yuzi_chahal @Jaspritbumrah93 @JadhavKedar#GoVote #AssemblyElections2022 #ECI pic.twitter.com/U1dEyLFFNh
इन जिलों में होगा मतदान

उत्तर प्रदेश के चौथे चरण में नौ जिलों में मतदान होगा। इन जिलों में पीलीभीत, खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा और फतेहपुर में सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान की प्रक्रिया चलेगी। मतदान के लिए सुरक्षाबल की पुख्ता तैनाती कर दी गई है। इसके साथ ही संवेदनशील बूथों पर सीसीटीवी भी निगरानी में रहेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source