July 1, 2022

PSL 2022: कैच पकड़ा तो बीच मैदान में गेंदबाज ने साथी खिलाड़ी के मारा थप्पड़, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-395.png

खेल। पाकिस्तान (Pakistan Super League) में खेली जा रही सुपर लीग में लगातार कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल रहा है। पहले तो जेम्स फॉकनर (James Faulkner) ने पैसे न मिलने की बात सुनने के बाद इस लीग में खेलने से मना कर दिया। इसके बाद पीसीबी (PCB) ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा की उन्होंने शराब पीने के बाद एक होटल में तोड़फोड़ की थी। फॉकनर के अलावा एलेक्स हेल्स (Alex Hales) समेत पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) जैसे क्रिकेटर भी इस लीग से दूरी बना चुके हैं। अब इसी बीच एक और विवाद देखने को मिला है। पाकिस्तान के एक तेज गेंदबाज ने मैदान के बीच अपने साथी खिलाड़ी के थप्पड़ मारा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रहा है।
साथी खिलाड़ी के जड़ा थप्पड़
Wreck-it-Rauf gets Haris! #HBLPSL7 l #LevelHai l #LQvPZ pic.twitter.com/wwczV5GliZ
लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने अपने साथी खिलाड़ी कामरान गुलाम (Kamran Ghulam) के बीच मैदान पर थप्पड़ मारा। पेशावर जुल्मी के खिलाफ मुकाबले में गुलाम ने रऊफ की गेंद पर हजरातुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) का कैच छोड़ा था। इस दौरान इसी ओवर की अंतिम बॉल पर मोहम्मद हारिस ने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन फवाद अहमद (Fawad Ahmed) ने एक शानदार कैच लपकते हुए उन्हें आउट डाला।

विकेट मिलने पर मारा थप्पड़

हारिस के आउट होने के बाद लाहौर कलंदर्स के सभी खिलाड़ी रऊफ के साथ इस मिली विकेट का जश्न मनाते हुए नजर आए। जबकि इसमें कामरान गुलाम भी शामिल थे। इसी बीच रऊफ ने उन्हें एक थप्पड़ मारा। हालांकि, किसी खिलाड़ी ने इस घटना को ज्यादा बारीकी से नहीं लिया और मुकाबले में सब कुछ अंत तक सही चला। इस मामले पर पीसीबी ने भी अब तक रऊफ के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है। गुलाम ने भी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source