June 26, 2022

Celebrity Kids Net Worth: जबरदस्त डांसर हैं क्यूट दिखने वाले जेह अली खान, जानें करीना के लाडले की कितनी है नेट वर्थ

wp-header-logo-385.png

कुछ स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी छोटी सी उम्र में ही एक दिग्गज एक्टर से कम नही होती है। यकीनन इस लिस्ट में करीना कपूर (Kareena kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम टॉप पर है लेकिन अपने बड़े भाई को टक्कर देते हुए करीना के छोटे नवाब जहांगीर अली खान (Jahangir Ali Khan) यानी जेह (Jeh) भी पीछे नही रहे हैं। जेह आज एक साल के हो चुके हैं।
छोटी सी उम्र में ही पॉपुलैरिटी में बड़े एक्टर को मात दे रहे हैं जेह
जेह के क्यूटनेस की दुनिया दीवानी है और उनके बच्चों की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। छोटी सी उम्र में ही पॉपुलैरिटी पाने वाले स्टार किड्स में जेह टॉप पर रहने वाले तैमूर के बाद सेकंड नंबर पर हैं। जब जेह का जन्म हुआ था तो लम्बे समय तक वह मीडिया की नजरों से दूर रहे थे। फैन्स को उस समय करीना के लाडले को देखने की अलग लेवल की बेसब्री थी। पहली बार पब्लिकली स्पॉट होने के बाद से जेह लगातार पैपराजी की कैमरे में कैद हो रहे हैं। क्या आपको पता है कि एक साल की उम्र में ही जेह करोड़ों के मालिक हैं।
जेह की चौंकाने वाली नेट वर्थ
A post shared by Soha (@sakpataudi)
आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है। छोटी सी उम्र में ही उनके फेस एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को घायल कर देती है। उनकी ओवरलोडेड क्यूटनेस के चाहने वालों की कमी नहीं है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक जेह की नेट वर्थ 1.5 मिलियन डॉलर है। इंडियन करेंसी में बात करें तो सैफ और करीना के लाडले करीब 11 करोड़ के मालिक हैं। इतना ही नहीं अगर उनके पिता सैफ अली खान की बात करें तो वह नवाब हैं और उनकी नेट वर्थ 150 मिलियन डॉलर है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैफ के लाडले एक बेहतरीन डांसर हैं। उनकी डांस करते हुए कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें जेह बेहद क्यूट दिख रहे हैं।

करीना का स्पेशल बर्थडे विश
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
जेह के जन्मदिन पर परिवार और उनके चाहने वाले लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अपने लाडले के जन्मदिन पर करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों की तस्वीर शेयर कर जेह के लिए बर्थडे मैसेज लिखा। उन्होंने दोनों बेटों की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “भाई रुको… मेरा इंतजार करो। मैं आज एक साल का हो गया । हमदोनों एक साथ दुनिया घुमते हैं जहां अम्मा हमदोनों का हर जगह पीछा कर सके। हैप्पी बर्थडे जेह बाब, मेरी जिन्दगी।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source