July 5, 2022

Birthday Special: कभी वॉचमैन की नौकरी भी कर चुके हैं गुरमीत चौधरी, पत्नीवर्ता कहकर चिढ़ाते हैं दोस्त

wp-header-logo-394.png

गुरमीत चौधरी
टेलीविजन के पॉपुलर स्टार गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। टेलीविजन हार्टथ्रोब अपने ग्रीक गॉड लुक और फिजिक के लिए जाने जाते हैं। आज इंडस्ट्री में इस हैंडसम हंक को किसी पहचान की जरुरत नही है लेकिन क्या आपको पता है कि टीवी पर हमेशा मुस्कुराते हुए दिखने वाले गुरमीत को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कई मुश्किलों को पार करना पड़ा है लेकिन उन्होंने इस दौरान कभी हार नही मानी। अपने लुक और मेहनत के दम पर गुरमीत भारतीय टेलीविजन के सुपरस्टार में से एक है। यूं तो गुरमीत अपने लुक के लिए हमेशा लाखों दिलों की धड़कन रहे हैं लेकिन पौराणिक सीरिज ‘रामायण’ (Ramayan) में राम के रूप में उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छु गयी।
आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनके जिन्दगी से जुड़े कई अनसुने किस्से आपको बताने जा रहे हैं।
A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)
एक्टर बनने और अपना नाम रौशन करने की तमन्ना लिए हर कोई मायानगरी पहुंचते हैं और ऐसे ही गुरमीत भी एक्टर बनने की चाह लिए मुंबई पहुंचे। यहां गुजारा करने के लिए उन्होंने शुरुआत में एक स्टोर में वॉचमैन की नौकरी भी कर चुके हैं।
A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)
गुरमीत चौधरी आर्मी बैकग्राउंड से आते हैं लेकिन वह हमेशा से एक्टर बनने की ख्वाविश रखते थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि गुरमीत को उनके परिवार और दोस्त शशि कहकर संबोधित करते थे क्योंकि जब वह छोटे थे तो वे दिग्गज अभिनेता शशि कपूर की तरह दिखते थे।
A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)
गुरमीत चौधरी टेलीविजन की दीवा देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) से हुई है। रामायण स्टार को उनके दोस्त पत्नीवर्ता कहकर चिढाते हैं। वजह ये है कि गुरमीत अपनी पत्नी देबिना से बेहद प्यार करते हैं। गुरमीत और देबिना की मुलाकात रामायण शो के सेट पर हुआ था जहां देबिना सीता का किरदार निभा रही थी। लम्बे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद 2011 में ऑफिशियली शादी हुई थी। रिपोर्ट्स की माने तो 2009 में दोनों गुपचुप तरीके से शादी कर चुके थे। दोनों आइडियल कपल में से एक हैं और आए दिन एक दुसरे के प्यार में डूबे दिखते हैं।
A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)
फिल्म खामोशियां को गुरमीत का बॉलीवुड डेब्यू माना जाता है, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि गुरमीत सुभाष घई द्वारा निर्मित साइकिल किक नामक फिल्म का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आफताब शिवदासानी और अनीता हसनंदानी की फिल्म ‘कोई आपसा’ में भी एक छोटी भूमिका निभाई। गुरमीत कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रह चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source